Full Site Search  
Thu Jan 19, 2017 18:33:36 IST
PostPostPost Trn TipPost Trn TipPost Stn TipPost Stn TipAdvanced Search
×
Forum Super Search
Blog Entry#:
Words:

HashTag:
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Train Type:
Train:
Station:
ONLY with Pic/Vid:
Sort by: Date:     Word Count:     Popularity:     
Public:    Pvt: Monitor:    RailFan Club:    

Filters:
Blog Posts by No one is beyond huminity nither region nor religi~
Page#    2306 Blog Entries  next>>
  
Rail News
0 Followers
738 views
New/Special TrainsNR/Northern  -  
Yesterday (12:08)   प्लेन से तेज चलती है ये ट्रेन, 70 मिनट में पहुंचेगी मुंबई से दिल्ली

☆अलविदा गोंडा मीटरगेज■☆*^~   4748 news posts
Entry# 2131230   News Entry# 291519         Tags   Past Edits
फिलहाल दिल्ली से मुंबई प्लेन से सफर करने में लगभग दो घंटे का समय लगता है। वहीं ट्रेन से सफर करने पर 15 घंटे से अधिक का समय लगता है। लेकिन आने वाले समय में दिल्ली से मुंबई तक का सफर आप मात्र 70 मिनट में पूरा करेंगे। ये कोई गप्प नहीं बल्कि हकीकत है। भारत सरकार दिल्ली, मुंबई समेत 6 शहरों के बीच हाइपरलूप ट्रेन चलाने का विचार रही है।
हाइपरलूप ट्रांसपोर्टेशन टेक्नोलॉजी ने भारत के सामने एक हायपर लूप ट्रेन का प्रस्ताव रखा है। अमेरिकी कंपनी हाइपरलूप वन के चेयरमैन एलन मस्क ने भारत सरकार को प्रस्ताव दिया है कि चेन्नई से बेंगलुरू के बीच ट्रैवल पॉड्स के जरिए 1200 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से लोग
...
more...
यात्रा कर सकेंगे।
हाल ही में कंपनी ने भारत में यह सुविधा शुरू करने में रुचि दिखाई है। अगर केंद्र सरकार इसकी मंजूरी देती है तो फ्यूचर में 6 शहरों के बीच ये ट्रेन दौड़ेगी। हाइपर लूप ट्रेन चेन्‍नई से बेंगलुरू, चेन्‍नई से मुंबई, पुणे से मुंबई, बेंगलुरू से तिरुवनंतपुरम तथा मुंबई से दिल्‍ली बीच चलाई जाएगी।
हाइपरलूप वन के सीईओ बिपॉप ग्रेस्टा इस संबंध में सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मिले थे और भारत में एक पायलट परियोजना स्थापित करने का औपचारिक प्रस्ताव रखा था।
प्लेन से भी तेज चलने वाली यह ट्रेन 'हाइपरलूप ट्यूब' के भीतर कम दबाव वाले क्षेत्र में चलेगी। इस ट्रेन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह बुलेट ट्रेन से दोगुनी रफ्तार से चलेगी। यह ट्रेन चुंबकीय तकनीक से लैस ट्रैक पर चलेगी। यह ट्रेन वैक्यूम ट्यूब सिस्टम से गुजरने वाली कैप्सूल जैसी हाइपरलूप 750 मील (1224 किलोमीटर) प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है।

13 posts are hidden.

  
263 views
Today (09:56)
No one is beyond huminity nither region nor religi~   4796 blog posts   88 correct pred (60% accurate)
Re# 2131230-14            Tags   Past Edits
Hamari bhool kamal ka phool
  
ट्रेनों के स्‍लीपर या एसी कोचों में कम दूरी की यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है. रेल मंत्रालय ने लंबी दूरी की रेलगाड़ियों में स्लीपर और एसी कोचों में कम दूरी के टिकट जारी करने पर लगी पाबंदी हटा ली है. इससे लंबी दूरी की ट्रेनों में कम दूरी की यात्रा सस्ती हो जाएगी. वर्तमान में, कम दूरी तक जाने वाले यात्रियों को लंबी दूरी की मेल और एक्सप्रेस ट्रेनों में आरक्षण की इजाजत नहीं होती है. इस वजह से नजदीकी स्टेशनों तक जाने वाले यात्री को लंबी दूरी का टिकट लेना पड़ता था. रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी.
गौरतलब है कि रेलवे ने 1968 में यह नियम लागू किया था. उस वक्‍त रेलवे का तर्क
...
more...
था कि कम दूरी का टिकट देने से लंबी दूरी का सफर करनेवालों के लिए परेशानी हो सकती है. कम दूरी का टिकट बुक होने की वजह से लंबी दूरी का टिकट लेनेवालों को बर्थ नहीं मिल पाती है. इसके लिए रेलवे की तरफ से सभी जोनों को अधिकार दिये गए थे कि वे अपने अपने जोन में ट्रेनों में जरुरत के मुताबिक इस नियम के तहत स्टेशन की पहचान कर उनके लिए न्यूनतम दूरी के टिकट देने पर रोक लगा सकते हैं.
लेकिन अलग अलग जोन की तरफ से ट्रेन की क्लास और दूरी अलग अलग तय की गई थी. इस बारे में यात्रियों की तरफ से भी शिकायत की जाती थी कि लंबी दूरी की ट्रेनों में बर्थ खाली रहने पर करंट काउंटर से किसी भी स्टेशन के लिए टिकट दिया जाता है तो फिर एडवांस रिजर्वेशन में ये सुविधा क्यों नहीं दी जाती. इसके बाद रेलवे ने पुराने नियम को खत्म कर दिया. अब किसी भी ट्रेन में कितनी भी दूरी के लिए सीट या बर्थ बुक कराया जा सकेगा.

2 posts are hidden.

  
603 views
Today (01:44)
No one is beyond huminity nither region nor religi~   4796 blog posts   88 correct pred (60% accurate)
Re# 2131763-3            Tags   Past Edits
Matlab kiya hai?? Samjha nahi
  
★  General Travel
0 Followers
780 views
Yesterday (10:47)   MFP/Muzaffarpur Junction (6 PFs)

Indian Railways the life line of our Nation   10142 blog posts   133 correct pred (85% accurate)
Entry# 2131107            Tags   Past Edits
All set for Prepaid Taxi Servic.Fare is decided.Inauguration on 26January

5 posts are hidden.

  
287 views
Yesterday (17:20)
No one is beyond huminity nither region nor religi~   4796 blog posts   88 correct pred (60% accurate)
Re# 2131107-7            Tags   Past Edits
Ye taxi railway ki taraf se hai ya pvt???

  
327 views
Yesterday (17:21)
Indian Railways the life line of our Nation   10142 blog posts   133 correct pred (85% accurate)
Re# 2131107-8            Tags   Past Edits
Railway ki taraf se hai

  
338 views
Yesterday (17:22)
No one is beyond huminity nither region nor religi~   4796 blog posts   88 correct pred (60% accurate)
Re# 2131107-9            Tags   Past Edits
Online booking hoti hai??? Kiya ye facility Patna me bhi hai???

  
422 views
Yesterday (17:24)
Indian Railways the life line of our Nation   10142 blog posts   133 correct pred (85% accurate)
Re# 2131107-10            Tags   Past Edits
Filhaal to Junction ke baahar booth me iski booking hogi baad me saayad online bhi hone lage.
Jahatak mujhe pata hai Patna me ye facility nahi hai

  
252 views
Today (01:30)
No one is beyond huminity nither region nor religi~   4796 blog posts   88 correct pred (60% accurate)
Re# 2131107-11            Tags   Past Edits
1st time Patna se pehle MFP me. MFP ke ache din agaye

3 posts are hidden.
  
Rail News
0 Followers
309 views
Rail BudgetECR/East Central  -  
Jan 16 2017 (19:41)   संघर्ष समिति ने फारबिसगंज से नरपतगंज तक निकाली पदयात्र,

chandan4144   69 news posts
Entry# 2129577   News Entry# 291380         Tags   Past Edits
फारबिसगंज-सहरसा-निर्मली रेल खंड आमान परिवर्त्तन मे हो रही देरी के खिलाफ जनांदोलन के तहत रविवार को नागरिक संघर्ष समिति ने पद यात्र कर जन समर्थन जुटाया। इस दौरान पूरा शहर संघर्ष के नारों से गुंजता रहा और जगह जगह लोगो ने पदयात्र को समर्थन देकर भव्य स्वागत भी किया। पदयात्र स्टेशन से निकलकर सदर रोड होत हुए सुभाष चौक के रास्ते जुम्मन चौक होकर सीधे नरपतगंज की ओर चली गयी। पदयात्र में शामिल लेाग झंडा व बैनर से लैस थे और हमारा संघर्ष-जिंदाबाद, इनकलाब लाव-जिंदावाद, रेल मंत्री कर दो काम नही तो भुगतना होगा अंजाम जैसे गगनभेदी नारे लगा रहे थे। पदयात्र का नेत्त्व संघर्ष समिति के अध्यक्ष शाहजहां शाद कर रहे थे जबकि पदयात्र में पूर्व सांसद सुकदेव पासवान, अधिवक्ता विनय कुमार ठाकुर, नप के पूर्व मुख्यपार्षद बीणा देवी, सुनीता जैन,जय प्रकाश अग्रवाल, रेणु वर्मा, पूनम पांडिया, कैलाश चौधरी, मांगी लाल गोलछा, अबुल हसन, मुमताज अंसारी, रमेश सिंह, ज्ञानेन्द्र ज्ञान,...
more...
किशोर दास,मेराज हसन, मोती खान, धीरज पासवान, सैफअली खान, मोहन जायसवाल, जाहिद अंसारी, धनेश्वर साह, पवन मिश्र, बबलु देव, प्रवीण कुमार, राधा मेाहन गुप्ता, प्रताप नारायण मंडल, संतोष राय, सुनील मिश्र, मनेाज जायसवाल, रविन्द्र यादव, अभिषेक पिंटु, रूपेश राज, अशोक यादव, सुरेन्द्र डागा, छोटु वैद, विजय लखोटिया, पप्पु डालमियां, बछराज राखेचा, कामिणी गोयल, पद्मजी दोषी, पुनम चंद गोलछा, संजय कुमार, मनेाज साह, राधेश्याम मंडल, मदल लाल गुप्ता, नारायण सिंह कलाकार, अभिषेक सिंह, इस्लाम, कन्हैया गुप्ता, नजीर आलम उर्फ बबलु, बद्री नारायण मेहता, विनोद सरावगी सहित बड़ी संख्या मे लेाग पदयात्र मे शामिल थे। पदयात्र के दौरान पूर्व सांसद सुकदेव पासवान ने कहा कि पिछले छह वर्षो से आमान परिवर्त्तन का कार्य बाधित है। मेगा ब्लाक की अवधि तीन महीने होती है मगर रेल मंत्री इस खंड को उपेक्षा की दृष्टि से देख रहे हैं। पूर्व सांसद ने कहा कि जनहित से जूड़े इस रेल खंड का आमान परिवर्त्तन शीघ्र नही किया गया तो आन्दोलन को और तेज किया जाएगा। 75 वर्षीया रूकमनी देवी भी पदयात्र में हुई शामिल: फारबिसगंज।फारबिसगंज-सहरसा रेल खंड आमान परिवर्त्तन को लेकर आम लोगो का किस कदर सरोकार है इसका उदाहरण उस समय देखने को मिला जब 75 वर्षीया पूनम पांडिया की मां रूकमनी देवी पांडिया झंडा लेकर पदयात्र मे कूद पड़ी और इंक्लाव-जिंदाबाद के नारे लगायी। जिसके बाद पदयात्र की फिजा ही बदल गयी। जैसे जैसे पदयात्र स्टेशन से निकल कर आगे बढ़ता गया समाज के हर तबके के लोग पदयात्र मे सरीक होते चले गए। जगह जगह पदयात्र पर पुष्प बरसाए गए भव्य स्वागत किया गया। पदयात्र मे सरीक पूर्व मुख्य पार्षद बीणा देवी ने कहा कि जोगबनी-कटिहार रेल खंड के पूर्व से फारबिसगंज-सहरसा रेल खंड आमान परिवर्त्तन की मांग हो रही है मगर आज तक इसे पूरा नही किया गया। उन्होने कहा कि मेगाब्लाक लेने के बाद इतने लंबे समय बीतने का देश का यह इकलौता रेल खंड है जो पुरा नही हो सका है। समाजसेविका रेणु वर्मा ने कहा कि जनहित के सवाल पर उनका हमेशा समर्थन बना रहेगा और जरूरत पड़ेगा तो आन्दोलन को तेज किया जाएगा। व्यवसायिक वर्ग के बछराज राखेचा, विनोद सरावगी ने कहा कि फारबिसगंज-सहरसा पहला रेलखंड है जिसे विगत 1997 में ही सफलीमेंट्री बजट मे शामिल तो कर लिया गया मगर आज तक इसे पुरा नही किया गया। इन लोगो ने कहा कि सामरिक महत्ववाले इस रेलखंड को सरकार और विभाग जल्द पुरा करे।(नि.सं.)

1 posts are hidden.

  
1100 views
Jan 16 2017 (20:45)
No one is beyond huminity nither region nor religi~   4796 blog posts   88 correct pred (60% accurate)
Re# 2129577-2            Tags   Past Edits
Jab tak mithila wasiyo me jagrukta nahi hogi tab tak aisa hote hi rahega

  
653 views
Jan 17 2017 (10:35)
Avijeet Mishra   233 blog posts
Re# 2129577-3            Tags   Past Edits
Looks like currently rly currently planning to complete Saharsa-Tharbitia part of this section. guess this should happen by sometime next year and hopefully Kosi bridge should also open by next year. But looks like Tharbitia- FBG not yet in picture. also not sure if Y link being planned at Tharbita. without Y link Kosi bridge route via SHC will also be very slow. Lets see
  
Rail News
0 Followers
980 views
Commentary/Human InterestECR/East Central  -  
Jan 16 2017 (16:38)   जल्द ही मेट्रो शहरों को टक्कर देगा मुजफ्फरपुर जंक्शन

विश्व नाथ*^   3552 news posts
Entry# 2129299   News Entry# 291366         Tags   Past Edits
मुजफ्फरपुर रेलवे जंक्शन आने वाले दिनों में मेट्रो शहर को टक्कर देगा। जंक्शन को विकसित करने के लिए रेलवे रूपरेखा तैयार की है। जंक्शन पर पीपीपी मोड के तहत अस्पताल, शैक्षणिक संस्थान, कॉर्पोरेट हाउस, होटल, मॉल के साथ सर्विस अपार्टमेंट व ऑफिस बनाए जायेंगे। इसके लिए पेशेवरों की टीम जंक्शन परिसर का सर्वे करेगी।टीम में स्वतंत्र आर्किटेक्ट, रियल एस्टेट विशेषज्ञ व मार्केट एक्सपर्ट शामिल होंगे। टीम गठन को लेकर कवायद शुरू कर दी गयी है। टीम खाली जगहों के अलावा जंक्शन के ऊपरी हिस्से (एयर स्पेस) का सर्वे कर रेलवे को अपनी रिपोर्ट देगी। निर्माण कार्यों पर एक हजार करोड़ रुपये खर्च का अनुमान है। रेलवे ने मुजफ्फरपुर जंक्शन को गुजरात के गांधीनगर स्टेशन की तर्ज पर विश्वस्तरीय स्टेशन बनाने की योजना तैयार की है।
तैयारी
...
more...
शुरू
-खाली जगहों व एयर स्पेस में खोले जायेंगे मॉल, होटल व कॉर्पोरेट हाउस
-आर्किटेक्ट, रीयल एस्टेट व मार्केट एक्सपर्ट करेंगे जंक्शन परिसर का सर्वे
-पीपीपी मोड के तहत गांधीनगर स्टेशन की तरह जंक्शन का होगा विकास
01हजार करोड़ रुपये खर्च का अनुमान
बहुमंजिलीय टावर पर बनेंगे होटल व मॉल
मुजफ्फरपुर जंक्शन पर कई बहुमंजिलीय टावर बनाये जाने की योजना है। उपरी मंजिल में अस्पताल, शैक्षणिक संस्थान, मॉल व बाजार होंगे। वहीं भूतल में बस स्टैंड व पार्किंग की सुविधा होगी। यहां से आसपास के जिलों के लिए बसें खुलेंगी। ट्रैफिक का दबाव कम करने के लिए कई समानांतर रूट भी तैयार किए जायेंगे।
36स्टेशनों पर पीपीपी मोड से आर्थिक केंद्र
प्रथम चरण में मुजफ्फरपुर समेत तीन शहर शामिल
पूर्व मध्य रेलवे के 36 स्टेशनों पर पीपीपी मोड के तहत आर्थिक केंद्र खोले जाने की योजना है। प्रथम चरण में मुजफ्फरपुर समेत तीन शहरों का चयन किया गया है। इसमें पटना साहिब व बक्सर भी शामिल हैं। उत्तर बिहार की अघोषित राजधानी होने के कारण मुजफ्फरपुर का चयन किया गया है। जंक्शन के आसपास तेजी से खुल रहे अस्पताल, शैक्षणिक संस्थान व होटलों को लेकर भी रेलवे उत्साहित है।
मुजफ्फरपुर जंक्शन पर गांधीनगर की तर्ज पर आर्थिक केंद्र खोले जाने की योजना है। इसके लिए कवायद शुरू कर दी गयी है। स्वतंत्र पेशेवरों की टीम जंक्शन परिसर का सर्वे कर रिपोर्ट देगी।
-दिलीप कुमार, सीनियर डीसीएम

26 posts - Mon Jan 16, 2017

47 posts are hidden.

  
66 views
Jan 16 2017 (20:40)
No one is beyond huminity nither region nor religi~   4796 blog posts   88 correct pred (60% accurate)
Re# 2129299-48            Tags   Past Edits
Nahi Bhai kuch garbar hai. Aisa mumkin nahi. Ha unreserved tkt bikne me record toota tha aur us din dbg pnbe se age tha bas chalu tkt bechne me

  
60 views
Jan 16 2017 (20:43)
DBG Needs A New SF For NDLS~   826 blog posts
Re# 2129299-49            Tags   Past Edits
Kaisa Gadbad?
Pure Duniya Ne Dekha Vishwash Kiya Aur Aap Av V Sadme Me Hain?? :D :D

2 posts are hidden.

  
Jan 16 2017 (20:46)
विश्व नाथ*^   16774 blog posts   268 correct pred (75% accurate)
Re# 2129299-52            Tags   Past Edits
चालू टिकट ही तो बिकेगी जब और कोई ट्रेन है ही नहीं.
रिज़र्व श्रेणी की टिकट एडवांस में ही बिकती है.
लेकिन आमदनी तो आमदनी है.

  
115 views
Jan 16 2017 (20:46)
No one is beyond huminity nither region nor religi~   4796 blog posts   88 correct pred (60% accurate)
Re# 2129299-53            Tags   Past Edits
BHAI me khud DARBHANGA ke pas madhubani ka hun. Lekin us din chalu tkt zyada bike the

1 posts are hidden.

  
188 views
Jan 16 2017 (20:48)
DBG Needs A New SF For NDLS~   826 blog posts
Re# 2129299-55            Tags   Past Edits
Whatever Dude!
Income Is Income...Chalu Ho Ya Band :P

8 posts are hidden.
  
ट्रेनों की लेटलतीफी यात्रियों की जेब पर भारी पड़ रही है। और समय की बर्बादी अलग। घंटा-दो घंटा नहीं, पूरा-पूरा दिन और अगले दिन भी ट्रेन खुल ही जाएगी, इसकी गारंटी नहीं। गजब अफरातफरी की स्थिति है। वैसे, कोहरा भी है, पर यात्रियों को सही जानकारी भी नहीं मिल रही। 1अब रघुवीर सिंह बग्गा को ही ले लें। परिवार के साथ 350वें प्रकाश पर्व में शामिल होने 4 जनवरी को पटना आए थे। पहुंचना तो 3 जनवरी को ही था, ट्रेन लेट हो गई। 5 जनवरी की सुबह ही उन्हें लौटना था, लेकिन ट्रेन 7 जनवरी को शाम 4 बजे के आसपास खुली। पूरे परिवार के साथ तीन दिन होटल में गुजारना पड़ा। उन्होंने बताया कि करीब 20 हजार रुपये फालतू में खर्च हो गए, अलग। 5 जनवरी को खुलने वाली कोटा एक्सप्रेस के अधिसंख्य यात्रियों को टिकट वापसी के लिए टीडीआर लेना पड़ा। यह महज संयोग ही था कि जंक्शन...
more...
पर एटीएम कार्ड से टिकट बुक होने लगा था, जिससे उन्हें टिकट बुक कराने में नहीं हुई। बेंगलुरु में पढ़ाई कर रहे निखिल को 8 जनवरी को इंजीनियरिंग कॉलेज पहुंचना जरूरी था। 6 जनवरी की सुबह ही राजधानी एक्सप्रेस के एसी टू से पटना जंक्शन से दिल्ली का टिकट लिया। जिस समय टिकट लिया था, उस वक्त ट्रेन समय पर थी। 7 जनवरी को बताया गया कि ट्रेन दूसरे दिन सुबह खुलेगी। अखिरकार वे फ्लाइट से गए।1यही हालत रांची जनशताब्दी की भी थी। उसके सही समय से खुलने की सूचना प्रसारित की जा रही थी। आरा के रहने वाले रामसुमेर सिंह को अपने परिवार के साथ रांची जाना था। वे रात में ही पटना जंक्शन पहुंच गए। पहुंचने पर पता चला कि ट्रेन दिन में 1 बजे के बाद खुलेगी। हारकर उन्हें पास के ही एक होटल में शरण लेनी पड़ी। ट्रेन शाम चार बजे रवाना हुई।पटना जंक्शन परिसर के डिवाइडर पर ट्रेन के इंतजार में बैठे सिख संगत

1 posts are hidden.

  
672 views
Jan 09 2017 (16:30)
No one is beyond huminity nither region nor religi~   4796 blog posts   88 correct pred (60% accurate)
Re# 2120076-2            Tags   Past Edits
Bhai ranchi walo ko Hotel me nahi rukna chaiye tha sidha bus pakarte

  
169 views
Jan 16 2017 (14:15)
No one is beyond huminity nither region nor religi~   4796 blog posts   88 correct pred (60% accurate)
Re# 2120076-3            Tags   Past Edits
Bhai ranchi walo ko Hotel me nahi rukna chaiye tha sidha bus pakarte
  
★★  Travelogue
0 Followers
2536 views
Jan 09 2017 (02:18)   12554/Vaishali SF Express (PT) | HJP/Hajipur Junction (5 PFs)

©The Dark Lord™~   3949 blog posts
Entry# 2120728            Tags   Past Edits
Mai Hjp station pahucha, General ka ticket Liya or phir station pe train ke intejaar me Chai pi or chane khaye. Train aai, uspe chada or Darwaje pe kabja jamaya or thandi hawa ka aanad lete MFP Pahuch gaya.

17 posts are hidden.

  
299 views
Jan 10 2017 (13:41)
No one is beyond huminity nither region nor religi~   4796 blog posts   88 correct pred (60% accurate)
Re# 2120728-18            Tags   Past Edits
Kiya?++

9 posts are hidden.
  
Rail News
0 Followers
837 views
Other NewsECR/East Central  -  
Dec 15 2016 (22:43)   दरभंगा-मुजफ्फरपुर रेल लाइन निर्माण की मांग ...

Dhoni Yuvi Rocks^~   99 news posts
Entry# 2092218   News Entry# 288753         Tags   Past Edits
दरभंगा। दरभंगा-मुजफ्फरपुर रेल लाइन निर्माण मोर्चा के बैनर तले तारालाही में एक आम बैठक की गई। जिसमें क्षेत्र के जनप्रतिनिधि सहित बुद्धिजीवी लोगों ने भाग लिया। इस बैठक में निर्णय लिया गया की रेल लाइन निर्माण को लेकर क्षेत्र में जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। वहीं बैठक कर रहे लोगों का कहना था कि सन 1997 में दरभंगा से मुजफ्फरपुर रेल खंड का सर्वे हुआ, लेकिन सरकारी उदासीनता के कारण आज तक निर्माण के नाम पर एक टोकरी मिटटी भी नहीं पड़ा है।
जानकारी के अनुसार दरभंगा-मुजफ्फरपुर रेल लाइन निर्माण मोर्चा के सदस्य मोहम्मद सफदर इमाम ने कहा कि अगर यह रेल खंड अस्तित्व में आ जाता है तो दरभंगा-मुजफ्फरपुर की दूरी महज 49 किलोमीटर हो जाएगी। इस संबंध में हमलोगों ने कई
...
more...
बार रेल मंत्रालय से लेकर रेल मंत्री तक को पत्राचार किया, लेकिन आश्वासन के आलावा हमलोगों को कुछ नही मिला।
उन्होंने कहा कि अगर इस रेल लाइन का निर्माण होता है तो हमलोगों मात्र 6 रेलवे स्टेशन तय कर मुजफरपुर पहुंच जाएंगे। इससे यात्रियों का समय के साथ साथ रुपये की भी बचत होगी।

6 posts are hidden.

  
438 views
Jan 10 2017 (13:36)
No one is beyond huminity nither region nor religi~   4796 blog posts   88 correct pred (60% accurate)
Re# 2092218-7            Tags   Past Edits
Bhai line q chaiye jab itna acha 4 lane road hai
  
★  General Travel
0 Followers
1122 views
Jan 09 2017 (12:00)   CPR/Chhapra Junction (5 PFs)

Indian Railways the life line of our Nation   10142 blog posts   133 correct pred (85% accurate)
Entry# 2120997            Tags   Past Edits
अगले 4-5 दिनों बाद छपरा से एक नयी पैसेंजर ट्रेन का परिचलन शुरू किया जाएगा.गोरखपुर से पैसेंजर ट्रेन का रेक छपरा जंक्शन पहुच चूका है.

11 posts are hidden.

  
610 views
Jan 09 2017 (16:36)
No one is beyond huminity nither region nor religi~   4796 blog posts   88 correct pred (60% accurate)
Re# 2120997-19            Tags   Past Edits
Mashrakh kaha hai????

  
521 views
Jan 09 2017 (16:47)
Guest: bbb55c4   show all posts
Re# 2120997-20            Tags   Past Edits
/blog/post/2120997
.
For ur query..

1 posts are hidden.
  
★  Rail Fanning
0 Followers
822 views
Jan 08 2017 (14:57)   22210/New Delhi - Mumbai Central AC Duronto Express | MRL/Maroli (3 PFs)

Invincible Indian Vikrant*^~   30119 blog posts   67347 correct pred (81% accurate)
Entry# 2120158            Tags   Past Edits
Humsafar coach on Transit with 22210 NDLS BCt duronto express

  
137 views
Jan 08 2017 (14:58)
No one is beyond huminity nither region nor religi~   4796 blog posts   88 correct pred (60% accurate)
Re# 2120158-1            Tags   Past Edits
Ab to pakka bdts pnbe HUMSAFAR ka coach hai. Great

1 posts are hidden.

  
216 views
Jan 08 2017 (15:05)
Invincible Indian Vikrant*^~   30119 blog posts   67347 correct pred (81% accurate)
Re# 2120158-3            Tags   Past Edits
Haaa ab Bandra patna pakka hai badhayi ho aapko

8 posts are hidden.
Page#    2306 Blog Entries  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom


Go to Desktop site