Full Site Search  
Thu Jun 29, 2017 18:07:56 IST
PostPostPost Stn TipPost Stn TipUpload Stn PicUpload Stn PicAdvanced Search
Large Station Board;
Large Station Board;
no description available
Medium; Platform Pic; Large Station Board;

G/Gondia Junction (7 PFs)
गोंदिया जंक्शन     गोंदिया जंक्शन

Track: Double Electric-Line

Type of Station: Junction
Number of Platforms: 7
Number of Halting Trains: 97
Number of Originating Trains: 25
Number of Terminating Trains: 26
Junction Pt. Balaghat-Durg-Nagbhir-Tumsar Road Rail Toli, Gondia 441601
State: Maharashtra
Elevation: 318 m above sea level
Zone: SECR/South East Central
Division: Nagpur
6 Travel Tips
No Recent News for G/Gondia Junction
Nearby Stations in the News

Rating: 5.0/5 (143 votes)
cleanliness - excellent (19)
porters/escalators - excellent (18)
food - excellent (18)
transportation - excellent (18)
lodging - excellent (17)
railfanning - excellent (18)
sightseeing - excellent (17)
safety - excellent (18)

Nearby Stations

NGDM/Nagradham P.H. 5 km     DHAM/Nagra Dham PH 6 km     PRBG/Pratap Bagh 8 km     GKT/Gankhera Halt 10 km     GRJ/Gatra Halt 12 km     GDM/Gudma 12 km     HDM/Hirdamali 15 km     GJ/Gangajhari 15 km     BRA/Birsola 17 km     PQH/Pindkepar Halt 19 km    

Station News

Page#    Showing 1 to 20 of 99 News Items  next>>
Jun 19 2017 (16:49)  समर स्पेशल ट्रेन रवाना हुई, नेता प्रतिपक्ष ने यात्रियों को बांटे लड्‌डू (m.bhaskar.com)
back to top
New/Special TrainsSECR/South East Central  -  

News Entry# 305881     
   Tags   Past Edits
Jun 19 2017 (16:49)
Station Tag: Itwari Junction/ITR added by HA1 Naani Ka sher~/1095213

Jun 19 2017 (16:49)
Station Tag: Gondia Junction/G added by HA1 Naani Ka sher~/1095213

Jun 19 2017 (16:49)
Station Tag: Ambikapur/ABKP added by HA1 Naani Ka sher~/1095213

Jun 19 2017 (16:49)
Train Tag: Ambikapur - Gondia Biweekly Special/08898 added by HA1 Naani Ka sher~/1095213

Posted by: HA1 Naani Ka sher~  119 news posts
स्टेशन में यात्रियों व स्टाफ को बांटे गए1 हजार लड्‌डू
12 दिनों में आठ बार चलेगी स्पेशल ट्रेन: गोंदिया से अंबिकापुर के लिए प्रत्येक शनिवार एवं बुधवार को 08897 नंबर के साथ तथा अंबिकापुर से गोन्दिया के लिए गुरूवार एवं रविवार को 08898 नंबर के साथ ट्रेन सेवा शुरू की गई है। गोंदिया से यह ट्रेन 17, 21, 24 एवं 28 जून को चलेगी। वहीं अंबिकापुर से यह ट्रेन 18, 22, 25 एवं 29 जून को छूटेगी। इस ट्रेन में दो एसएलआरए तीन एसी चेयरकार एवं 14 चेयरकार सहित 19 कोच हैं।
इंकम
...
more...
ठीक-ठाक रही तभी मिल सकता है फायदा
बिलासपुर रेलवे पीआरओ अंबिकेश साहू ने बताया कि अंबिकापुर-गांेदिया के बीच ट्रायल के रूप में ट्रेन चलाई जा रही है। आठ फेरा चलने के बाद ट्रेन को यात्रियों से मिले रिस्पांस की समीक्षा की जाएगी। ट्रेन में यात्रियों का प्रतिशत कितना रहा। किन-किन स्टेशनों से कितनी इंकम हुई। यह सब जोड़ने के बाद ही आगे इस ट्रेन के चलने की संभावना पर विचार हो सकता है। अभी इसके बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी।
नेता प्रतिपक्ष श्री सिंहदेव ने लड्‌डू बांटकर लोगों को नई सुविधा के लिए बधाई देते हुए कहा कि अब हमारी जिम्मेदारी है कि इस ट्रेन में ज्यादा से ज्यादा सफर कर रेल्वे के राजस्व को बढ़ाएं ताकि इसे सप्ताह में दो बार चलाया जा सके। उन्होंने बताया कि इस ट्रेन को अंबिकापुर से इतवारी स्टेशन तक बढ़ाए जाने एवं दिल्ली के बीच फास्ट ट्रेन चलाने की मांग रेल मंत्रालय से की गई है। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक हजार लड्‌डू यात्रियों एवं रेलवे स्टाफ को बांटे।
ट्रेन शुरु होने के दौरान स्टेशन पर मौजूद यात्री।
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि नियमित कराने ज्यादा से ज्यादा लोग सफर करें
भास्कर संवाददाता|अंबिकापुर
17 से 29 जून तक चलने वाली समर स्पेशल सुपर फास्ट ट्रेन रविवार को अंबिकापुर से गोंदिया के लिए सुबह दस बजे अपने निर्धारित समय पर रवाना हुई। गोंदिया से इस ट्रेन की शुरूआत शनिवार को हुई थी। यहां से पहले दिन सफर करने वाले यात्रियों में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव भी थे। उन्होंने यात्रियों को लड्‌डू बांटकर नई शुरूआत के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि इस ट्रेन में लोग ज्यादा से ज्यादा सफर करें ताकि आने वाले समय में रेलवे प्रबंधन इसे हफ्ते में दो दिन चलाने की योजना बना सके।
अंबिकापुर से गोंदिया के बीच ट्रायल के रूप में समर स्पेशल ट्रेन शुरू करने की घोषणा रेलवे प्रबंधन द्वारा नौ जून को की गई थी। जून के आखिरी दिनों में दोनों ओर से चार-चार फेरा चलने वाली ट्रेन का शुभारंभ 17 जून को गोंदिया से हुआ था। वहां से यह ट्रेन भोर में चार बजकर चालीस मिनट पर छूटकर शाम करीब साढ़े पांच बजे अंबिकापुर पहंुची थी। रविवार सुबह दस बजे इसे पहली बार अंबिकापुर से रवाना किया गया। ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों में उत्साह दिखा। नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव भी समर स्पेशल के पहले सफर में अंबिकापुर से रायपुर के बीच यात्री बने। उन्होंने कहा कि इस ट्रेन के शुरू होने से रायपुर, दुर्ग और गोंदिया के बीच लोगों को सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि सुबह के समय रायपुर तक के लिए ट्रेन शुरू करने की मांग लंबे समय से की जा रही थी, इसी का परिणाम है कि सभी के प्रयास से यह ट्रेन शुरू हुई है। रेल्वे स्टेशन में पूर्व मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह, बाल कृष्ण पाठक, महापौर डॉ. अजय तिर्की, शफीक आदि उपस्थित थे।
Jun 18 2017 (22:28)  यात्रियों की संख्या व राजस्व पर तय होगा गोंदिया ट्रेन का भविष्य (mnaidunia.jagran.com)
back to top
New/Special TrainsSECR/South East Central  -  

News Entry# 305813     
   Tags   Past Edits
Jun 18 2017 (22:28)
Station Tag: Ambikapur/ABKP added by HA1 Naani Ka sher~/1095213

Jun 18 2017 (22:28)
Station Tag: Gondia Junction/G added by HA1 Naani Ka sher~/1095213

Jun 18 2017 (22:28)
Train Tag: Ambikapur - Gondia Biweekly Special/08898 added by HA1 Naani Ka sher~/1095213

Posted by: HA1 Naani Ka sher~  119 news posts
0 उत्सवपूर्ण माहौल में अंबिकापुर से रवाना हुई समर स्पेशल गोंदिया ट्रेन 0 नेता प्रतिपक्ष सिंहदेव के साथ दर्जनों कांग्रेसियों ने भी किया सफर 0 ट्रायल बतौर आरंभ हुई ट्रेन, 29 जून तक चलेगी चार फेरों में फोटो-5,6ः ट्रेन से रवाना हुए नेता प्रतिपक्ष,यात्रियों को खिलाई गई मिठाई । अंबिकापुर। नईदुनिया प्रतिनिधि गोंदिया-अंबिकापुर-गोंदिया द्वि-साप्ताहिक समर स्पेश
अंबिकापुर। नईदुनिया प्रतिनिधि
गोंदिया-अंबिकापुर-गोंदिया द्वि-साप्ताहिक समर स्पेशल ट्रेन रविवार को उत्सवपूर्ण माहौल में अंबिकापुर स्टेशन से गोंदिया के लिए रवाना हुई। छुट्टियों के सीजन में ट्रेनों में यात्रियों की भीड़भाड़ को देखते हुए 29 जून तक चार
...
more...
फेरों के लिए आरंभ की गई उम्मीदों की इस ट्रेन का नियमित रूप से संचालन कराने यात्रियों ने जबरदस्त उत्साह दिखाया। यात्रियों की बढ़ी संख्या और बेहतर राजस्व मिलने पर ट्रेन के नियमित रूप से सप्ताह में दो दिन चलाए जाने की उम्मीद पर पहले दिन ट्रेन को बेहतर रिस्पांस मिला।
गोंदिया-अंबिकापुर-गोंदिया द्वि-साप्ताहिक समर स्पेशल ट्रेन की शुरूआत शनिवार को गोंदिया से की गई थी। शनिवार शाम पांच बजे अंबिकापुर स्टेशन पहुंची ट्रेन के स्वागत में गिने-चुने लोग ही रेलवे स्टेशन पहुंचे थे, लेकिन रविवार को अंबिकापुर से ट्रेन के गोंदिया रवानगी के दौरान माहौल बदला हुआ था। सुबह 10 बजे ट्रेन को अंबिकापुर से रवाना होना था। उसके दो घंटे पहले से ही उत्साहित शहरवासियों की भीड़ रेलवे स्टेशन में जमा होने लगी थी। हर किसी को मालूम है कि यह ट्रेन बतौर ट्रायल चलाई जा रही है। यदि संभावनाओं के अनुरूप ज्यादा सवारी मिले और राजस्व प्राप्ति बेहतर हो तो रेलवे प्रशासन इस ट्रेन का संचालन नियमित रूप से सप्ताह में दो दिन कर सकता है। यही वजह रही कि हर आम व खास लोग जिन्हें अनूपपुर, बिलासपुर, रायपुर रूट पर जाना था, उन्होंने इसी ट्रेन से यात्रा करना बेहतर समझा। कांग्रेसियों की भारी भीड़ रेलवे स्टेशन में जमा रही। नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने न सिर्फ इस ट्रेन में रायपुर तक सफर किया बल्कि आम जनों को भी ट्रायल के दौरान इस ट्रेन में अधिक से अधिक संख्या में सफर करने प्रेरित किया,ताकि इस ट्रेन के नियमित संचालन के लिए रेलवे प्रशासन के समक्ष यात्रियों की संख्या व राजस्व के आधार पर दबाव बनाया जा सके। अंबिकापुर रेल्वे स्टेशन में पूर्व मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह, प्रदेश कांगे्रस उपाध्यक्ष बाल कृष्ण पाठक, महापौर डॉ.अजय तिर्की, शफीक खान, प्रवीण गुप्ता, नरेश सिंह, राधे श्याम सिंह, प्रशांत पाण्डेय, बालरूप यादव, मो. इस्लाम, इन्द्रजीत सिंह धंजल, अतुल तिवारी, सी अनिल, रिता सेन, दुर्गेश गुप्ता, सैयद अख्तर, फुलसाय लकड़ा, शैलेन्द्र प्रताप सिंह, निखिल विश्वकर्मा सहित काफी संख्या में कांग्रेसजन एवं आमजन उपस्थित थे।
फोटो-7
एक हजार लड्डू बांटे गए-
अंबिकापुर-गोंदिया-अंबिकापुर ट्रेन के बतौर ट्रायल संचालन के बावजूद नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव सहित कांग्रेसजनों में जबरदस्त उत्साह व खुशी देखी गई। नेता प्रतिपक्ष की ओर से एक हजार लड्डूओं का वितरण कांगे्रसजनों द्वारा रेलवे स्टेशन परिसर व ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों के बीच किया गया।
फोटो-8
नियमित चले ट्रेन तो फायदा-
नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने उक्त ट्रेन से रायपुर तक का सफर भी अंबिकापुर स्टेशन से शुरू किया। इस ट्रेन का संचालन नियमित किया जाए, तभी फायदा होगा। नेता प्रतिपक्ष श्री सिंहदेव ने कहा कि सभी के प्रयास से उक्त टे्रन शुरू हुई है। किन्तु अब लोगों को इसमें ज्यादा से ज्यादा सफर कर रेल्वे के राजस्व को भी बढ़ाना होगा। यह टे्रन सप्ताह में दो बार तभी चल पायेगी जब कि इसको राजस्व सही मिले, इसलिए सभी इसका ज्यादा से ज्यादा उपयोग करें, ताकि शुरू की गई यह टे्रन केवल ट्रायल तक नहीं बल्कि लगातार चल सके। नेता प्रतिपक्ष का बैकुण्ठपुर एवं अनूपपुर पहुंचने पर स्वागत किया गया तथा नए टे्रन की शुरूआत हेतु कांग्रेसजनों एवं आमजनों ने बधाई दी। अनूपपुर में आमजनों ने गोंदिया-अंबिकापुर टे्रन को इतवारी तक चलाने हेतु नेता प्रतिपक्ष को ज्ञापन सौंपा।
147 यात्रियों ने किया सफर-
अंबिकापुर से गोंदिया ट्रेन में पहले दिन 147 यात्रियों ने सफर की शुरूआत की। इसमें से ज्यादातर यात्री रायपुर के रहे। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक स्टेशन के टिकट काउंटर से 36 यात्रियों ने जनरल टिकट लिया,जिसमें 3800 रुपए का राजस्व मिला। एसी चेयरकार में 43 व नान एसी चेयरकार में अंबिकापुर से 68 यात्रियों ने सफर की शुरूआत की। एसी व नान एसी चेयरकार से मिले राजस्व की गणना स्थानीय स्तर पर नहीं की जा सकी है, क्योंकि कई यात्रियों द्वारा ई-टिकट भी ली गई है। इस ट्रेन में दो एसएलआर, तीन एसी चेयरकार, 14 नान एसी चेयरकार सहित कुल 19 कोच हैं। आगामी
Jun 14 2017 (19:24)  गोरखपुर मेट्रो दौड़ाने से पहले यात्रियों की तलाश (www.amarujala.com)
back to top
Commentary/Human InterestNER/North Eastern  -  

News Entry# 305327   Blog Entry# 2320941     
   Tags   Past Edits
Jun 14 2017 (19:24)
Station Tag: Gorakhpur Junction/GKP added by ☆गोंडा इलेक्ट्रिक शेङ ■☆*^~/206964

Jun 14 2017 (19:24)
Station Tag: Gondia Junction/G added by ☆गोंडा इलेक्ट्रिक शेङ ■☆*^~/206964

Posted by: ☆गोंडा इलेक्ट्रिक शेङ ■☆*^~  5934 news posts
शहर में मेट्रो दौड़ाने से पहले सड़कों पर वाहनों का दबाव जानने के लिए ट्रैफिक वाल्यूम काउंट (टीवीसी) सर्वे के साथ ही डीपीआर तैयार करने वाली कंपनी राइट्स ने मंगलवार से हाउस होल्ड सर्वे भी शुरू करा दिया। इसके तहत सर्वे करने वाले कर्मचारी घर-घर दस्तक देकर यातायात से जुड़ी जरूरतों का आकलन करेंगे। जानकारी जुटाने के लिए सर्वे कंपनी स्वेता टेकभनोफाइल कंसल्टेंट (एसटीसी) प्राइवेट लिमिटेड के कर्मचारी शहर के तकरीबन सभी मोहल्लों के 4500 घरों में जाएंगे।
हाउस होल्ड सर्वे के को-आर्डिनेटर वीपी सिंह ने बताया कि शहर के सिविल लाइंस इलाके से सर्वे की शुरूआत की गई है। एक महीने के भीतर यह सर्वे पूरा कर लिया जाएगा। इसके तहत सर्वेयर घर-घर जाकर वहां रहने वाले सदस्यों की
...
more...
संख्या, उनमें नौकरी करने वाले और स्कूल जाने वालों का पूरा ब्यौरा लेंगे। इसके साथ ही वे यह भी जानकारी लेंगे कि संबंधित व्यक्ति जिस घर में रह रहा है वह किराये पर है या खुद का। घर में कितने वाहन हैं। उनमें दो पहिया और चार पहिया वाहनों की संख्या कितनी है। अगर कोई सदस्य साइकिल से चलता है तो उसकी भी जानकारी एकत्रित की जाएगी।
उनसे यह भी पूछा जाएगा कि संबंधित सदस्य को रोजाना औसतन कितने किलोमीटर चलना पड़ता है। अगर वे बस या टेंपो का विकल्प अपनाते हैं तो उसमें खर्च कितना आता है। ऐसे कई सवालों के बाद सर्वेयर अंतिम में उनसे यह पूछेगा कि अगर कम समय और कम खर्च पर मेट्रो की सुविधा उन्हें मिले तो वे क्या यातायात के लिए इस विकल्प को अपनाएंगे या फिर उनके अपने वाहन या बस व टेंपो की सुविधा ही उनके लिए ज्याद मुफीद है। इस हाउस होल्ड सर्वे के पीछे की पूरी मंशा यह जानना है कि मेट्रो के लिए यहां रोजाना कितने यात्री मिलेंगे।
ड्रेस और आईकार्ड के साथ होंगे सर्वेयर
सर्वे करने वाली कंपनी एसटीसी ने लोगों से सर्वे में मदद की अपील की है। हाउस होल्ड सर्वे के को-आर्डिनेटर वीपी सिंह का कहना है कि यदि मेट्रो के लिए उनका कोई सर्वेयर किसी के घर पर जाता है तो घर के संबंधित सदस्य उसकी पहचान को लेकर पूरी तसल्ली कर सकते हैं। हर सर्वेयर को मेट्रो का डीपीआर तैयार कर रही कंपनी राइट्स और सर्वे कंपनी एसटीसी का नाम लिखा जैकेट दिया गया है। सभी को उनके नाम और मोबाइल नंबर वाले पहचान पत्र भी दिए गए हैं। इसके बाद भी अगर किसी कोई भ्रम हो तो वे उनके मोबाइल नंबर 9971224023 पर संपर्क कर सकता है। कोई भी सर्वेयर किसी का बैंक अकाउंट, आधार नंबर या पैन कार्ड नंबर जैसी कोई गोपनीय सूचना नहीं मांगेगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि बिना उनके सहयोग के सर्वे की सही रिपोर्ट नहीं तैयार हो सकती जिससे समय से डीपीआर (डिटेल प्रोजेक्ट रिपोर्ट) तैयार करने में दिक्कत आएगी।
महापौर से मिले कोआर्डिनेटर
हाउस होल्ड के कोआर्डिनेटर ने मंगलवार को महापौर डॉ. सत्या पांडेय समेत नगर निगम के कुछ अफसरों से भी मुलाकात कर अपील की कि वे अपनी तरफ से भी इस सर्वे का प्रचार कराए ताकि लोगों में इसे लेकर कोई आशंका न हो। उन्होंने कहा कि पार्षदों को भी इसकी जानकारी दी जाए ताकि सर्वे करने पहुंचे कर्मचारी पर किसी को संदेह हो तो वह संबंधित पार्षद से उसकी पहचान को लेकर आश्वस्त हो सकें और पूछे जाने वाले सवालों के जवाब दें।
आज इन रूटों पर जांचा गया यातायात दबाव
कूड़ाघाट से एयरपोर्ट
कूड़ाघाट से देवरिया रोड
कूड़ाघाट से मोहद्दीपुर
छात्रसंघ चौराहे से रेलवे स्टेशन
छात्रसंघ चौराहे से कैंट रोड
छात्रसंघ से पैडलेगंज
छात्रसंघ चौराहे से कचहरी
पैडलेगंज से मोहद्दीपुर
पैडलेगंज से रेलवे स्टेशन
पैडलेगंज से तारामंडल रोड
(जैसा कि सर्वे कंपनी स्वेता टेकभनोफाइल कंसल्टेंट (एसटीसी) प्राइवेट लिमिटेड के सुपरवाइजर विनय कुमार और किशन ने बताया)

553 views
Jun 15 2017 (09:46)
Wali~   198 blog posts   148 correct pred (72% accurate)
Re# 2320941-1            Tags   Past Edits
Gorakhpur me metro ki zarurat nahi h, 10 saal bad ho sakta hai zarurat pade, same goes true for Patna.

543 views
Jun 15 2017 (09:52)
©The Dark Lord™~   7712 blog posts   1 correct pred (80% accurate)
Re# 2320941-2            Tags   Past Edits
Patna me beshak jarurat Hai.
Jun 11 2017 (09:39)  गोंदिया से अंबिकापुर के बीच 17 से 29 जून तक स्पेशल ट्रेन (m.patrika.com)
back to top
New/Special TrainsSECR/South East Central  -  

News Entry# 305010     
   Tags   Past Edits
Jun 11 2017 (09:39)
Station Tag: Ambikapur/ABKP added by HA1 Naani Ka sher~/1095213

Jun 11 2017 (09:39)
Station Tag: Raj Nandgaon/RJN added by HA1 Naani Ka sher~/1095213

Jun 11 2017 (09:39)
Station Tag: Gondia Junction/G added by HA1 Naani Ka sher~/1095213

Jun 11 2017 (09:39)
Train Tag: Ambikapur Durg Express Cum Passenger/18242 added by HA1 Naani Ka sher~/1095213

Jun 11 2017 (09:39)
Train Tag: Durg - Ambikapur Express/18241 added by HA1 Naani Ka sher~/1095213

Posted by: HA1 Naani Ka sher~  119 news posts
राजनांदगांव. ट्रेनों में होने वाली अतिरिक्त भीड़ एवं यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए रेलवे प्रशासन द्वारा गोंदिया एवं अंबिकापुर के मध्य 17 से 29 जून के बीच 4 फेरों के लिए स्पेशल ट्रेन की सुविधा दी जा रही हैै। इसका ठहराव राजनांदगांव एवं डोंगरगढ में दिया गया है।
स्पेशल रेल सेवा गोंदिया से अंबिकापुर के लिए
यह स्पेशल रेल सेवा गोंदिया से अंबिकापुर के लिए प्रत्येक शनिवार एवं बुधवार को 08897 नंबर के साथ तथा अंबिकापुर से गोंदिया के लिए प्रत्येक गुरुवार एवं रविवार को 08898 नंबर के
...
more...
साथ चलेगी। 08897 डॉऊन गोंदिया-अंबिकापुर द्वि-साप्ताहिक स्पेशल गोंदिया से 17, 21, 24 एवं 28 जून को सुबह 4:45 बजे चलेगी।
राजनांदगांव में इसका ठहराव प्रति बुधवार एवं शनिवार को
राजनांदगांव में इसका ठहराव प्रति बुधवार एवं शनिवार को सुबह 6:29/6:31 बजे होगा। अंबिकापुर उसी दिन अपरान्ह 5 बजे पहुंचेगी। वहीं 08898 अप अंबिकापुर-गोंदिया द्वि-साप्ताहिक स्पेशल अंबिकापुर से आगामी 18, 22, 25 व 29 जून को सुबह 10 बजे चलेगी। राजनांदगांव में इसका ठहराव उसी दिन रात्रि 19:36/19:38 बजे होगा। यह रात्रि 10 बजे गोंदिया पहुँचेगी।
14 चेयरकार सहित कुल 19 कोच
इस सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन में 2 एसएलआर, 3 एसी चेयरकार, 14 चेयरकार सहित कुल 19 कोच होंगे। काथरानी के अनुसार वर्तमान में दुर्ग से प्रतिदन चलने वाली दुर्ग-अम्बिकापुर एक्सप्रेस के गोंदिया तक विस्तार का सुझाव रेल विभाग को दिया गया था। रेल कम्यूटर वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं स्टेशन सलाहकार समिति के सदस्य जितेन्द्र काथरानी के अनुसार गोंदिया-अम्बिकापुर एक्सप्रेस सेवा से यात्रियों का अच्छा प्रतिसाद मिलने की उम्मीद जताई है।
Jun 10 2017 (14:20)  गोंदिया से अंबिकापुर के बीच 4 फेरों के लिए स्पेशल ट्रेन 17 से (m.patrika.com)
back to top
New/Special TrainsSECR/South East Central  -  

News Entry# 304933     
   Tags   Past Edits
Jun 10 2017 (14:21)
Station Tag: Ambikapur/ABKP added by HA1 Naani Ka sher~/1095213

Jun 10 2017 (14:21)
Station Tag: Gondia Junction/G added by HA1 Naani Ka sher~/1095213

Jun 10 2017 (14:21)
Train Tag: Ambikapur - Gondia Biweekly Special/08898 added by HA1 Naani Ka sher~/1095213

Posted by: HA1 Naani Ka sher~  119 news posts
ट्रेनों में होने वाली अतिरिक्त भीड़ एवं यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए रेलवे प्रशासन द्वारा गोंदिया एवं अंबिकापुर के मध्य 17 जून से 29 जून के बीच 4 फेरों के लिए स्पेशल ट्रेन चलाई जा रही है।
यह गाड़ी गोंदिया से अंबिकापुर के लिए प्रत्येक शनिवार एवं बुधवार को 08897 नंबर के साथ व अंबिकापुर से गोंदिया के लिए प्रत्येक गुरुवार एवं रविवार को 08898 नंबर के साथ चलेगी। यह गाड़ी उसलापुर होकर गुजरेगी। बिलासपुर स्टेशन में इसका स्टॉपेज नहीं दिया गया है।
सरगुजा वालों को नागपुर जाने के लिए
...
more...
यह गाड़ी काफी मददगार होगी : 08897 गोंदिया-अंबिकापुर द्वि-साप्ताहिक स्पेशल गोंदिया से 17, 21, 24 एवं 28 जून, 2017 को चलेगी। यह गाड़ी उसलापुर में शनिवार, रविवार को सुबह 10 बजे आएगी। 08898 अंबिकापुर-गोंदिया द्वि-साप्ताहिक स्पेशल अंबिकापुर से 18, 22, 25 एवं 29 जून, 2017 को चलेगी। यह गाड़ी उसलापुर में शाम 4:10 बजे आएगी। इस सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन में 2 एसएलआर, 3 एसी चेयरकार, 14 चेयरकार सहित कुल 19 कोच रहेगी। इस गाड़ी का स्टॉपेज गोंदिया, आमगांव, डोंगरगढ राजनांदगांव, दुर्ग, रायपुर, तिल्दा, भाटापारा, उसलापुर, पेंड्रारोड, अनूपपुर, कोतमा, बिजूरी, बैकुंठपुर रोड, सूरजपुर रोड, विश्रामपुर और अंबिकापुर में दिया गया है।
Page#    Showing 1 to 20 of 99 News Items  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom


Go to Desktop site
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.