Full Site Search  
Fri May 26, 2017 14:57:18 IST
PostPostPost Stn TipPost Stn TipUpload Stn PicUpload Stn PicAdvanced Search
Large Station Board;
Large Station Board;
Large Station Board;
Large Station Board;

KGP/Kharagpur Junction (10 PFs)
খড়গপুর জংশন     खड़गपुर जंक्शन

Track: Triple Electric-Line

Type of Station: Junction
Number of Platforms: 10
Number of Halting Trains: 217
Number of Originating Trains: 21
Number of Terminating Trains: 23
Malancha Rd, Kharagpur, Dist: West Medinipur
State: West Bengal
Elevation: 42 m above sea level
Zone: SER/South Eastern
Division: Kharagpur
7 Travel Tips
KGP/Kharagpur Junction is in Recent News
Nearby Stations in the News

Rating: 3.9/5 (197 votes)
cleanliness - good (25)
porters/escalators - excellent (25)
food - good (25)
transportation - good (25)
lodging - good (24)
railfanning - good (24)
sightseeing - good (25)
safety - good (24)

Nearby Stations

GMDN/Girimaidan 2 km     HIJ/Hijli 4 km     NMP/Nimpura 6 km     GKL/Gokulpur 6 km     JPR/Jakpur 7 km     KKQ/Kalaikunda 9 km     BPE/Benapur 12 km     MPD/Madpur 13 km     KSO/Khemasuli 16 km     SMCK/Shyam Chak 19 km    

Station News

Page#    Showing 1 to 20 of 63 News Items  next>>
Yesterday (06:28)  रेलवे डीजल शॉप में टूल डाउन खत्म (m.jagran.com)
back to top
IR AffairsSER/South Eastern  -  

News Entry# 303525     
   Tags   Past Edits
May 25 2017 (06:28)
Station Tag: Kharagpur Junction/KGP added by Tushar Shandilya~/1427404

Posted by: Tushar Shandilya~  253 news posts
संवाद सहयोगी, खड़गपुर : दक्षिण-पूर्व रेलवे अंतर्गत खड़गपुर रेलवे वर्कशॉप में शनिवार से जारी टूल डाउन मंगलवार को उठा लिया गया। मंगलवार को दोपहर वर्कशॉप के मुख्य कार्य प्रबंधक अनिल कुमार गुप्ता के साथ यूनियन नेताओं की एक बैठक हुई। बैठक में दक्षिण-पूर्व रेलवे मेंस यूनियन नेता अजीत घोषाल, के कृष्णा राव, डीपी ¨सह राय, एससीएसटी रेलवे इम्पलाइज एसोसिएशन के नेता हंसराज, ओबीसी रेलवे इम्पलाइज एसोसिशन के आर मार्था आदि लोग शामिल हुए। बैठक के दौरान निर्णय लिया गया कि अपील के बाद बर्खास्त कर्मचारियों को फिर से काम पर वापस ले लिया जाएगा। इसके अलावा 14 मई की घटना को लेकर अन्य किसी कर्मचारी के खिलाफ रेलवे प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। यह दो समझौते लिखित में हुए, जबकि मौखिक समझौते में यूनियन की ओर से रेलवे प्रशासन को यह आश्वासन दिया गया कि टूल डाउन के दौरान हुए काम के नुकसान की भरपाई रेलवे कर्मचारी...
more...
कर देंगे। वहीं रेलवे प्रशासन की ओर से कुछ प्रक्रियाओं के माध्यम से टूल डाउन के दौरान कर्मचारियों का वेतन जारी रखने का आश्वासन दिया गया। मेंस यूनियन नेता अजीत घोषाल ने कहा कि सीडब्ल्यूएम के साथ बैठक के बाद टूल उठा लिया गया है। वहीं वर्कशॉप मुख्य कार्य प्रबंधक अनिल कुमार गुप्ता ने कहा कि डीजल शॉप में टूल डाउन खत्म हो गया है। कर्मचारियों ने काम शुरू कर दिया है। इधर टूल डाउन को लेकर समाजसेवी डॉ. दीपक कुमार दासगुप्ता ने कहा कि रेलवे प्रतिष्ठानों में टूल डाउन से रेलवे के साथ ही देश के विकास में भी बाधा पहुंचती है। इसलिए रेलवे में किसी भी प्रकार की समस्याओं को तत्काल सुलझाने के लिए रिटायर्ड अधिकारियों को लेकर एक सलाहकार समिति का गठन किया जाए। जो कर्मचारियों व अधिकारियों के बीच के विवाद को खत्म करने में अहम भूमिका निभाए।
May 15 2017 (06:43)  खड़गपुर रेलवे वर्कशॉप में बवाल (m.jagran.com)
back to top
IR AffairsSER/South Eastern  -  

News Entry# 302478     
   Tags   Past Edits
May 15 2017 (06:43)
Station Tag: Kharagpur Junction/KGP added by Tushar Shandilya~/1427404

Posted by: Tushar Shandilya~  253 news posts
खड़गपुर रेलवे वर्कशॉप में बवाल
Mon, 15 May 2017 02:47 AM (IST)

संवाद सहयोगी, खड़गपुर : दक्षिण पूर्व रेलवे अंतर्गत खड़गपुर रेलवे वर्कशॉप में रविवार को जमकर बवाल हुआ। वर्कशॉप अंतर्गत डीजल शॉप में सीनियर डीएमइ (डीजल) एके भारतीय पर गलत बर्ताव करने का आरोप लगाकर रेल कर्मियों ने उनका घेराव किया। घेराव के दौरान रेलवे सुरक्षा बल के जवानों के साथ
...
more...
रेल कर्मियों के बीच जमकर धक्कामुक्की होने की भी सूचना है।
यूनियन नेताओं का कहना है कि
डीजल शॉप में सीनियर डीएमइ (डीजल) एके भारतीय के खिलाफ विभागीय रेल कर्मियों में काफी पहले से नाराजगी व्याप्त थी। रविवार को यह गुस्सा फूट पड़ा। दक्षिण पूर्व रेलवे मेंस कांग्रेस के सहायक महासचिव अजीत घोषाल ने कहा कि वर्कशॉप में स्थित रेलवे भोजनालय में खाने की शिकायत को लेकर कुछ रेल कर्मी सीनियर डीएमइ (डीजल) एके भारतीय के पास पहुंचे थे, लेकिन उन्होंने कोई शिकायत नहीं सुनते हुए उल्टे शिकायत करने वाले रेल कर्मियों को ही भला- बुरा कहकर भगा दिया। इसके पहले एके भारतीय ने डीजल शॉप के पावर सेक्शन में ओटी भी बंद करा दिया था। जिससे कर्मियों में उनके खिलाफ नाराजगी व्याप्त हो गई। रविवार को सैकड़ों रेल कर्मियों ने एके भारतीय का घेराव किया, वहीं एसइआरएमटीएमसी नेता तपन सेनगुप्ता ने कहा कि भोजन व ओटी कोई बड़ी बात नहीं है। वरिष्ठ अधिकारियों को जैसे नियमों का पालन करना चाहिए। वह नहीं किया जा रहा है। जिसके कारण कर्मियों में अधिकारियों के खिलाफ गुस्सा व्याप्त हुआ। इधर वर्कशॉप के मुख्य कार्य प्रबंधक अनिल कुमार गुप्ता ने इसे साधारण घटना बताते हुए मामले को सुलझा लेने की बात कही।
May 13 2017 (09:15)  मुख्यमंत्री की पत्नी का बैग ट्रेन में छूटा, मिला (www.jagran.com)
News Entry# 302325     
   Tags   Past Edits
May 13 2017 (09:15)
Station Tag: Kharagpur Junction/KGP added by ये क्या हो रहा है इंडियन रेलवे में~/1469143

Posted by: ये क्या हो रहा है इंडियन रेलवे में~  561 news posts
जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : मुख्यमंत्री रघुवर दास की पत्नी रुक्मिणी देवी का बैग गुरुवार को मुंबई हावड़ा गीतांजलि एक्सप्रेस के ए वन कोच में छूट गया, जो खड़गपुर में एक सीट पर पड़ा मिला। रेल अधिकारियों ने इसे रुक्मिणी देवी तक पहुंचाया।
गुरुवार को मुंबई हावड़ा गीतांजलि एक्सप्रेस से रुक्मिणी देवी दुर्ग से टाटानगर स्टेशन पहुंची। ए वन कोच में19 व 20 नवंबर सीट उनकी थी। टाटानगर उतरने के बाद उन्हें याद आया कि उनका एक बैग कोच में छूट गया है। उन्होंने इसकी जानकारी मुख्यमंत्री के पीए (पर्सनल असिस्टेंट) मणींद्र चौधरी को दी। चौधरी ने टाटानगर स्टेशन के उपाधीक्षक एसके पति से संपर्क कर मामले से अवगत कराया। उपाधीक्षक ने गीतांजलि में चल रहे टीटी से संपर्क कर ए वन कोच
...
more...
में बैग खोजने की बात कही। टीटी को खड़गपुर के पास बैग उसी कोच की सीट से मिला। टीटी ने बैग खड़गपुर स्टेशन के टीसीआइ को सौंप दिया। खड़गपुर रेल प्रशासन ने बैग को टाटानगर स्टेशन भिजवाया।
May 09 2017 (09:26)  विलंब से छूटी हावड़ा-हटिया एक्सप्रेस (m.jagran.com)
back to top
Commentary/Human InterestSER/South Eastern  -  

News Entry# 301995     
   Tags   Past Edits
May 09 2017 (09:26)
Station Tag: Kharagpur Junction/KGP added by Tushar Shandilya~/1427404

May 09 2017 (09:26)
Train Tag: Kriya Yoga Express/18615 added by Tushar Shandilya~/1427404

Posted by: Tushar Shandilya~  253 news posts
जागरण संवाददाता, खड़गपुर : दक्षिण-पूर्व रेलवे में रैक की समस्या के चलते ट्रेनों का विलंबित छूटना लगातार जारी है। हावड़ा-यशवंतपुर एक्सप्रेस के बाद सोमवार को हावड़ा से छूटने वाली हटिया एक्सप्रेस भी विलंब से अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई। रेल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 18615 अप हावड़ा प्रतिदिन रात 10 बज कर 10 मिनट पर हावड़ा से अपने गंतव्य को रवाना होती है, लेकिन रैक आने में विलंब के चलते सोमवार को यह ट्रेन 12 बज कर 30 मिनट पर रवाना हुई। इसके चलते यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी। ईस्ट-कोस्ट रेलवे में मेगा ब्लॉक के चलते पिछले कई दिनों से ट्रेनों की आवाजाही बाधित है। दूरगामी ट्रेनों के रैक के विलंब से आने का असर सीमित दूरी की ट्रेनों पर भी पड़ रहा है। यह समस्या कब तक दूर हो पाएगी, इस बारे में रेल अधिकारी कुछ कह पाने की स्थिति में नहीं है।
May 08 2017 (21:22)  परिवर्तित समय पर छूटी हावड़ा-यशवंतपुर एक्सप्रेस (m.jagran.com)
back to top
Commentary/Human InterestSER/South Eastern  -  

News Entry# 301936     
   Tags   Past Edits
May 08 2017 (21:22)
Station Tag: Kharagpur Junction/KGP added by Tushar Shandilya~/1427404

May 08 2017 (21:22)
Train Tag: Howrah - Yesvantpur SF Express/12863 added by Tushar Shandilya~/1427404

Posted by: Tushar Shandilya~  253 news posts
परिवर्तित समय पर छूटी हावड़ा-यशवंतपुर एक्सप्रेस
Mon, 08 May 2017 02:46 AM (IST)

संवाद सहयोगी, खड़गपुर : दक्षिण पूर्व रेलवे की महत्वपूर्ण ट्रेन हावड़ा-यशवंतपुर एक्सप्रेस रविवार की देर रात परिवर्तित समय पर अपने गंतव्य को रवाना हुई। इससे यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी।
ईस्ट
...
more...
कोस्ट रेलवे की ट्रेनें पिछले कई दिनों से मेगा ब्लॉक के चलते विलंबित चल रही हैं। इसके चलते दर्जनों ट्रेनें काफी दिनों से विलंबित चल रही हैं। यद्यपि अभियान पूरा होने के बाद स्थिति में हाल में सुधार हुआ था। इसके बावजूद लंबे अभियान का असर महकमे की ट्रेनों पर बना हुआ है। दूरगामी ट्रेनों के रैक के देर से आने के चलते सीमित दूरी की यात्रा भी प्रभावित हो रही है। रैक की समस्या के चलते 12863 हावड़ा-यशवंतपुर एक्सप्रेस शनिवार की रात अपने निर्धारित समय 8.35 बजे के बजाय 11.30 बजे अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई। इसकी वजह रैक की समस्या बताई गई। यद्यपि रेल महकमे में जल्द ही स्थिति सामान्य हो जाने की उम्मीद जताई गई। वहीं ईस्ट कोस्ट रेलवे की दूसरी ट्रेनों के रविवार को स्वाभाविक रूप से चलने की सूचना थी। रेल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक स्थिति में तेजी से सुधार हो रहा है। परिस्थिति जल्द सामान्य हो जाने की उम्मीद है।
Apr 28 2017 (08:52)  रेलवे के विकास में आउट सोर्सिग जरूरी : डीआरएम (www.jagran.com)
back to top
Other News

News Entry# 301023     
   Tags   Past Edits
Apr 28 2017 (08:52)
Station Tag: Kharagpur Junction/KGP added by ये क्या हो रहा है इंडियन रेलवे में~/1469143

Posted by: ये क्या हो रहा है इंडियन रेलवे में~  561 news posts
संवाद सहयोगी, खड़गपुर (प.मेदिनीपुर) : दक्षिण-पूर्व रेलवे अंतर्गत खड़गपुर रेल मंडल प्रबंधक राजकुमार मंगला ने रेलवे में विकास के लिए आउट सोर्सिग को जरूरी बताया है। खड़गपुर रेल मंडल प्रशासन की ओर से गुरुवार को आयोजित 62वें रेल सप्ताह समारोह को बतौर मुख्य वक्ता संबोधित करते हुए डीआरएम मंगला ने कहा कि रेलवे के विभिन्न विभागों में आउट सोर्सिग के मार्फत बेहतर काम-काज हो रहा है। इससे रेलवे के विकास में मदद मिल रही है। रेलवे का विकास होने पर देश का भी विकास होगा। रेल सप्ताह समारोह का आयोजन गिरि मैदान के निकट स्थित गीतांजलि भवन में किया गया था।
इस दौरान खड़गपुर मंडल में बेहतर काम-काज कर रेलवे के विकास में बेहतर योगदान देने वाले कुल 237 रेल कर्मचारियों को
...
more...
पुरस्कृत किया गया। इसके अलावा विभागीय स्तर पर भी 20 पुरस्कार प्रदान किए गए। रेलवे सुरक्षा बल के 12 जवान भी पुरस्कृत हुए। समारोह में रेलवे महिला कल्याणकारी संघ की अध्यक्ष दीपाली मंगला, खड़गपुर रेल मंडल के उप प्रबंधक मनोरंजन प्रधान, रेलवे महिला कल्याणकारी संघ की उपाध्यक्ष प्रिया प्रधान, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक व जनसंपर्क अधिकारी कुलदीप तिवारी, वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी महेंद्र कुमार प्रसाद सहित तमाम अधिकारी मौजूद रहे। समारोह के दौरान रेल कर्मियों की ओर से रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए। समारोह में सैकड़ों की संख्या में रेलकर्मी मौजूद रहे।
Apr 10 2017 (09:30)  मालगाड़ी बेपटरी, रेल सेवा बाधित (www.jagran.com)
News Entry# 299065     
   Tags   Past Edits
Apr 10 2017 (09:30)
Station Tag: Kharagpur Junction/KGP added by ये क्या हो रहा है इंडियन रेलवे में~/1469143

Posted by: ये क्या हो रहा है इंडियन रेलवे में~  561 news posts
खड़गपुर : दक्षिण पूर्व रेलवे के खड़गपुर-हावड़ा संभाग अंतर्गत जकपुर और खड़गपुर स्टेशनों के बीच मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर गए। जिसकी वजह से इस संभाग में ट्रेनों की आवाजाही बुरी तरह से प्रभावित हुई। रविवार को दोपहर तक कई ट्रेनों को इस समस्या के चलते रद करना तो वहीं कई विलंबित रहीं।
शनिवार की रात लगभग दस बजे जकपुर और खड़गपुर स्टेशन के बीच आउटर से गुजर रही मालगाड़ी के पीछे के चार डिब्बे पटरी पर से उतर गए। इस परिस्थिति में संभाग की अप व डाउन लाइन पर ट्रेनों की आवाजाही ठप पड़ गई। सूचना मिलते ही संबंधित विभाग के कर्मचारियों ने लाइन क्लियर करने के लिए अभियान चलाया। हालांकि रविवार को दोपहर तक इसके चलते ट्रेनों की
...
more...
आवाजाही बुरी तरह से प्रभावित हुई। दूरगामी रूट की अनेक ट्रेनें विलंबित होकर परिवर्तित समय से चलीं। वहीं मेदिनीपुर-खड़गपुर-हावड़ा रूट की 13 इएमयू लोकल ट्रेनें रद करनी पड़ीं। गनीमत रही कि रविवार होने से संभाग में ट्रैफिक कुछ कम रहता है। इसके बावजूद हजारों यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। खड़गपुर रेल मंडल के वरिष्ठ वाणिज्यिक प्रबंधक कुलदीप तिवारी ने समस्या की बात स्वीकार करते हुए कहा कि रविवार की दोपहर तक स्थिति काफी हद तक स्वाभाविक हो गई। जल्द ही रूट पर ट्रेनें सामान्य तौर से चलने लगेंगी।
Apr 07 2017 (09:24)  24 Special Trains between Chennai Central and Santragachi (Kolkata) (www.scr.indianrailways.gov.in)
back to top
New/Special TrainsSCR/South Central  -  IR Press Release  

News Entry# 298818     
   Tags   Past Edits
Apr 07 2017 (09:24)
Station Tag: Kharagpur Junction/KGP added by kab mere acche din aayenge~/573824

Apr 07 2017 (09:24)
Station Tag: Kharagpur Junction/KGP added by kab mere acche din aayenge~/573824

Apr 07 2017 (09:24)
Station Tag: Cuttack Junction/CTC added by kab mere acche din aayenge~/573824

Apr 07 2017 (09:24)
Station Tag: Visakhapatnam Junction/VSKP added by kab mere acche din aayenge~/573824

Apr 07 2017 (09:24)
Station Tag: Rajahmundry/RJY added by kab mere acche din aayenge~/573824

Apr 07 2017 (09:24)
Station Tag: Eluru/EE added by kab mere acche din aayenge~/573824

Apr 07 2017 (09:24)
Station Tag: Vijayawada Junction/BZA added by kab mere acche din aayenge~/573824

Apr 07 2017 (09:24)
Station Tag: Santragachi Junction/SRC added by kab mere acche din aayenge~/573824

Apr 07 2017 (09:24)
Station Tag: Chennai Central/MAS added by kab mere acche din aayenge~/573824

Apr 07 2017 (09:24)
Train Tag: Santragachi- Chennai Central Special Fare Special/06057 added by kab mere acche din aayenge~/573824

Posted by: Sunny Babu Brother of sampoornesh babu~  49 news posts
In order to clear extra rush of passengers during summer season, twenty four special fare trains will be run between Chennai Central - Santragachi (Kolkata) as detailed below:-
Accordingly, Train No. 06058 Chennai Central - Santragachi Special Fare Train will depart Chennai Central at 15:15 hrson 12th, 19th, 26th April, 3rd, 10th, 17th, 24th, 31st May, 7th, 14th, 21st& 28th June, 2017 (Wednesdays) and arrive Santragachi at 18:20 hrs o­n Thursdays.
In the return direction, Train No. 06057 Santragachi- Chennai Central Special Fare Train will depart Santragachi at 23:50 hrs o­n 13th, 20th,
...
more...
27th April, 4th, 11th, 18th, 25th May, 1st, 8th, 15th, 22nd& 29th June, 2017 (Thursdays) and arrive Chennai Centralat 05:30 hrs o­n Saturdays.
Enroute these special trains will stop at Gudur, Nellore, o­ngole, Vijayawada, Eluru, Rajahmundry, Samalkot, Anakapalle, Visakhapatnam, Vizianagaram, Brahmapur, Khurda Road, Bhubaneswar, Cuttack, Bhadrak, Balasore and Kharagpur stations in both the directions.
These trains will have 16 coaches viz, four AC II Tier, two AC III Tier, two AC Chair Car, five Sleeper Class, o­ne Pantry Car and two Luggage cum Power Car Coaches.
Mar 28 2017 (09:27)  11 यात्रियों से वसूला गया जुर्माना (www.jagran.com)
News Entry# 297873     
   Tags   Past Edits
Mar 28 2017 (09:27)
Station Tag: Kharagpur Junction/KGP added by ये क्या हो रहा है इंडियन रेलवे में~/1469143

Posted by: ये क्या हो रहा है इंडियन रेलवे में~  561 news posts
खड़गपुर : दक्षिण पूर्व रेलवे अंतर्गत खड़गपुर रेल मंडल के विभिन्न रेलवे स्टेशनों में धूम्रपान
खड़गपुर : दक्षिण पूर्व रेलवे अंतर्गत खड़गपुर रेल मंडल के विभिन्न रेलवे स्टेशनों में धूम्रपान करने के आरोप में सोमवार को 11 रेल यात्रियों को पकड़ कर 2,200 रुपये जुर्माना वसूल किया गया। इसके अलावा बगैर टिकट यात्रा के आरोप में 347 यात्रियों को पकड़ा गया। बगैर टिकट यात्रियों से 56,940 रुपये वसूला गया। वहीं विभिन्न रेलवे स्टेशन व ट्रेनों में अनधिकृत रूप से व्यवसाय करने, महिलाओं व दिव्यांगों के लिए आरक्षित डिब्बे में सफर करने, रेलवे क्षेत्र में अशोभनीय हरकत करने आदि मामलों में 42 लोगों को गिरफ्तार किया गया। संबंधित धाराओं के तहत मामला नामजद कर आरोपियों का रेलवे कोर्ट में चालान कर दिया गया।
...
more...
Mar 27 2017 (09:11)  ट्रेन स्टॉपेज का श्रेय लेने को भिड़े टीएमसी व भाजपा समर्थक (www.jagran.com)
News Entry# 297744     
   Tags   Past Edits
Mar 27 2017 (09:11)
Station Tag: Kharagpur Junction/KGP added by ये क्या हो रहा है इंडियन रेलवे में~/1469143

Posted by: ये क्या हो रहा है इंडियन रेलवे में~  561 news posts
खड़गपुर : ट्रेन रुकी तो किसके प्रयास से। पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर तहसील के दांतन में शनिवार को यह प्रश्न महत्वपूर्ण हो गया। इस सवाल पर टीएमसी और भाजपा समर्थक आपस में भिड़ गए। देर तक स्टेशन परिसर में तनातनी कायम रही।
घटनाक्रम के मुताबिक हावड़ा-पुरी धौली एक्सप्रेस शनिवार की सुबह आठ बज कर 29 मिनट पर दांतन स्टेशन पहुंची। स्टॉपेज पर खुशी जाहिर करते हुए यात्रियों का अभिनंदन करने जब भाजपा नेता स्टेशन परिसर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि स्टेशन परिसर के प्रवेश द्वार पर टीएमसी समर्थक इसी मुद्दे पर सभा कर रहे हैं। जिला भाजपा अध्यक्ष धीमान कोले का आरोप है कि टीएमसी समर्थकों ने भाजपा कार्यकर्ताओं से दलीय ध्वज छीन कर फाड़ दिया और फूल आदि भी छीन
...
more...
लिए गए। टीएमसी समर्थक इसे अपनी सांसद संध्या राय के प्रयासों का नतीजा बता रहे थे, जबकि इसके लिए हम दिल्ली तक कैंप कर चुके हैं। इसी बात पर देर तक तनातनी चलती रही। दूसरी ओर टीएमसी जिलाध्यक्ष अजीत माईती ने कहा कि भाजपा नेता छोटी सी घटना को तूल दे रहे हैं। ऐसा सस्ते प्रचार के लिए किया जा रहा है।
--------------
दांतन में रुकने लगी हावड़ा-पुरी धौली एक्सप्रेस
खड़गपुर : हावड़ा-पुरी धौली एक्सप्रेस शनिवार से पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर तहसील के दांतन स्टेशन पर ठहरने लगी। अप व डाउन दोनों ओर ट्रेन के एक मिनट तक इस स्टेशन पर ठहराव की घोषणा की गई। बताते चलें कि कुछ दिन पहले रेलवे प्रशासन की ओर से विधिवत घोषणा की गई थी कि 25 मार्च से हावड़ा-पुरी धौली एक्सप्रेस एक मिनट के लिए दांतन स्टेशन पर रुकेगी। पहले इस ट्रेन का दांतन में ठहराव नहीं था। लिहाजा इसे लेकर स्थानीय यात्रियों में भारी कौतूहल रहा। खड़गपुर रेल मंडल के वरिष्ठ वाणिज्यिक प्रबंधक कुलदीप तिवारी ने कहा कि शनिवार से धौली एक्सप्रेस का दांतन में ठहराव शुरू हो गया। इस दौरान सुरक्षा का इंतजाम किया गया था।
Page#    Showing 1 to 20 of 63 News Items  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom


Go to Desktop site