Full Site Search  
Thu Feb 23, 2017 05:41:53 IST
PostPostPost Stn TipPost Stn TipUpload Stn PicUpload Stn PicAdvanced Search

MNF/Manda Road (3 PFs)
مندا روڈ     माण्डा रोड

Track: Double Electric-Line

Type of Station: Regular
Number of Platforms: 3
Number of Halting Trains: 12
Number of Originating Trains: 0
Number of Terminating Trains: 0
NH 76
State: Uttar Pradesh
Elevation: 93 m above sea level
Zone: NCR/North Central
Division: Allahabad
No Recent News for MNF/Manda Road
Nearby Stations in the News

Rating: 3.2/5 (7 votes)
cleanliness - good (1)
porters/escalators - good (1)
food - n/a (0)
transportation - poor (1)
lodging - poor (1)
railfanning - excellent (1)
sightseeing - average (1)
safety - excellent (1)

Nearby Stations

JIA/Jigna 8 km     UND/Unchdih 8 km     GAE/Gaipura 15 km     MJA/Meja Road 16 km     BEO/Birohe 23 km     BDL/Vindhyachal 27 km     BEP/Bheerpur 27 km     MZP/Mirzapur 35 km     KCN/Karchana 36 km    

Station News

Page#    Showing 1 to 5 of 5 News Items  
Jul 19 2016 (13:42)  चार सदस्यीय कमेटी करेगी जांच (epaper.jagran.com)
back to top
Crime/AccidentsNCR/North Central  -  

News Entry# 274173     
   Tags   Past Edits
Jul 19 2016 (1:42PM)
Station Tag: Manda Road/MNF added by Saurabh*^~/15807

Posted by: Saurabh*^~  3027 news posts
कालका-हावड़ा एक्सप्रेस की चपेट में आकर हुई थी चार मुसाफिरों की मौत
चालीस से पैतालिस वर्ष की आयु वर्ग के बीच के हैं हादसे में मारे गए लोग
’मामले की जल्द सौंपेगी रिपोर्ट’ पीड़ितों को मिलेगा मुआवजा ’ तीन मृतकों की नहीं हो सकी शिनाख्त
मांडा रेल हादसा
घटनास्थल
...
more...
पर मिला एक पहचान पत्र1सोमवार को जीआरपी की टीम ने स्टेशन के एक-दो किलोमीटर की परिधि में पड़ताल की। इस दौरान उन्हें एक परिचय पत्र मिला। परिचय पत्र मुंबई के कोलाबा में स्थित डीडी मेमोरियल स्कूल के सिक्युरिटी गार्ड साहेब सिंह का है। चौकी प्रभारी अवनीश राय ने उसमें दिए नंबरों पर संपर्क किया तो पता चला कि साहेब सिंह भागलपुर का रहने वाला है लेकिन देर रात तक उसका पूरा पता नहीं मिल सका है। इसमें लगा फोटो भी एक शव से कुछ मिलता जुलता है। इसलिए उसके घर वालों के आने पर ही स्थिति साफ हो सकेगी।1 17
Click here to enlarge image
जासं, इलाहाबाद : मांडा रोड स्टेशन पर हुए हादसे की जांच के लिए डीआरएम ने चार सदस्यीय कमेटी बना दी है। इस कमेटी ने जांच शुरू कर दी है और जल्द ही रिपोर्ट सौंपेगी। हादसे के शिकार हुए तीन लोगों की शिनाख्त अब तक नहीं हो सकी है। दिनभर उनकी पहचान का प्रयास जारी रहा।1रविवार रात करीब आठ बजे मांडा रोड स्टेशन पर दिल दहला देने वाली घटना हुई थी। यहां पर 12335 भागलपुर एलटीटी एक्सप्रेस से उतरे चार यात्री 12312 कालका हावड़ा एक्सप्रेस की चपेट में आ गए थे। मौके पर ही चारों की मौत हो गई और एक घायल हो गया था। हादसे के बाद मौके पर पहुंची आपरेटिंग, कामर्शियल, इलेक्टिकल, इंजीनियरिंग, आरपीएफ और कैरेज एंड वैगन के अधिकारियों ने जांच की। सोमवार को उन्होंने रिपोर्ट सौंपी। जांच में बताया कि भागलपुर हावड़ा से एक मवेशी कटा और इंजन में फंस गया। जलने की दरुगध आने लगी और तेज आवाज के साथ ट्रैक की गिट्टियां छिटककर इंजन की पीछे वाले कोच से टकराने लगीं। यात्रियों को लगा कि ट्रेन में आग लग गई। यात्री चेन पुलिंग कर कूदने लगे। इसी बीच इलाहाबाद से मिर्जापुर की ओर जा रही कालका ट्रेन आ गई और चार लोगों के लिए काल बन गई। जबकि एक का पैर कट गया। फिलहाल इस रिपोर्ट से डीआरएम एसके पंकज संतुष्ट नहीं हैं। सोमवार को उन्होंने जांच के लिए सीनियर डिवीजनल सेफ्टी आफिसर, सीनियर डीसीएम, सीनियर मैकेनिकल इंजीनियर कैरेज एंड वैगन और आरपीएफ के सीनियर डीएससी की एक कमेटी गठित कर दी। उन्होंने बताया कि यह टीम जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपेगी। इसके बाद पीड़ितों को मुआवजा दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि जांच रिपोर्ट आने बाद ऐसे हादसे रोकने के लिए कई उपाय किए जाएंगे।1नहीं हुई शवों की शिनाख्त : हादसे के तुरंत बाद एक शव की शिनाख्त हो गई थी जबकि तीन अन्य की पहचान नही हो सकी। उनकी शिनाख्त कराने के लिए जीआरपी सोमवार को दिनभर प्रयासरत रही। दोपहर बाद तीनों शवों को मेडिकल कालेज में फ्रीजर में रखवा दिया गया है। इन तीनों का शव बुरी तरह क्षत विक्षत है। मरने वाले 40 से 45 साल के हैं। इनकी शिनाख्त होने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 1घायल का इलाज कराकर भेजा घर : हादसे के दौरान झारखंड के गोड्डा जिले के थाना वसंतराय गांव राहा निवासी नैय्यर पुत्र शेखावत घायल हो गया था। रेलवे की टीम ने उसे प्राथमिक उपचार दिया उसके बाद उसे एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोमवार को दोपहर वह अपने परिजनों के साथ झारखंड लौट गए। डीआरएम ने बताया कि यात्र के दौरान घायल यात्री मुआवजे के लिए दावा करे तो उसे मुआवजा दिया जाएगा।1जीआरपी ने जारी की हेल्पलाइन : तीनों शवों की शिनाख्त के लिए जीआरपी ने हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं। जीआरपी इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने ने बताया कि लोग एसपी रेलवे के नंबर 9454400338, सीओ रेलवे 9454401689, जीआरपी कंट्रोल रूम 9454402546 और 0532-2624128, 24214444 पर संपर्क कर सकते हैं।मांडा रोड स्टेशन पर पसरा सन्नाटा।
Jul 18 2016 (14:17)  मांडा में चार यात्री ट्रेन से कटे (epaper.jagran.com)
back to top
Crime/AccidentsNCR/North Central  -  

News Entry# 274081     
   Tags   Past Edits
Jul 18 2016 (2:17PM)
Station Tag: Manda Road/MNF added by Saurabh*^~/15807

Posted by: Saurabh*^~  3027 news posts
-कालका-हावड़ा मेल की चपेट में आकर गंवा बैठे जान
जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : जिले के मांडा रेलवे स्टेशन पर रविवार रात दर्दनाक हादसा हुआ। यहां रात करीब पौने आठ बजे एक महिला समेत चार यात्रियों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मरने वाले सभी भागलपुर -लोकमान्य तिलक टर्मिनल (एलटीटी) एक्सप्रेस में सवार थे। इंजन में धुआं लगने के बाद आग की अफवाह से वह नीचे उतर गए थे, और कालका-हावड़ा मेल की चपेट में आ गए। करीब 80 किमी की रफ्तार से गुजर रही कालका मेल की चपेट में आने से कुछ और लोगों के मरने की भी आशंका है। दो लोग गायब बताए जा रहे हैं, लेकिन सिर्फ चार मौतों की पुष्टि की गई है। 112335 अप भागलपुर-लोकमान्य तिलक टर्मिनल
...
more...
(एलटीटी) एक्सप्रेस मांडा रेलवे स्टेशन पर रविवार रात करीब आठ बजे रुक गई। कहा जा रहा है कि ब्रेक लगाए जाने पर इसके इंजन से धुआं निकला और आग की अफवाह फैल गई। इस पर कुछ यात्री आनन फानन नीचे उतर आए। वह उस पटरी पर खड़े हो गए जिससे कालका से हावड़ा जा रही 12312 डाउन कालका मेल को गुजरना था। तेज रफ्तार से डाउन कालका मेल आई और महिला समेत चार यात्री इसकी चपेट में गए। मौके पर ही उनके चीथड़े उड़ गए। रात 11 बजे तक मरने वाली महिला की शिनाख्त बिहार के पटना में भगवतीपुर निवासी बसंती देवी प}ी रवीन्द्र सिंह के रूप में हुई थी। अन्य तीन शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। हादसा कैसे हुआ, इस बात की जांच की जा रही है। जानकारी पाकर इलाहाबाद से रिलीफ ट्रेन और एंबुलेंस लेकर रेलवे अफसर मांडा पहुंच गए।मांडा रोड स्टेशन पर बैठा गमजदा परिवार।
Jul 18 2016 (08:24)  इलाहाबाद में रेल पटरी पर भगदड़, पांच की मौत (www.livehindustan.com)
News Entry# 274017     
   Tags   Past Edits
Jul 18 2016 (8:24AM)
Station Tag: Allahabad Junction/ALD added by Subhash/746156

Jul 18 2016 (8:24AM)
Station Tag: Manda Road/MNF added by Subhash/746156

Jul 18 2016 (8:24AM)
Train Tag: Kalka Mail/12311 added by Subhash/746156

Jul 18 2016 (8:24AM)
Train Tag: Bhagalpur - Mumbai LTT Express/12335 added by Subhash/746156

Posted by: Subhash  1008 news posts
भागलपुर से मुम्बई जा रही भागलपुर एक्सप्रेस के इंजन में आग की अफवाह पर मांडा रोड रेलवे स्टेशन के करीब भगदड़ मच गई। चेन पुलिंग कर यात्री पटरी पर भागने लगे। इसी दौरान कालका से हावड़ा जा रही कालका मेल आई और पटना की महिला सहित चार अन्य यात्री ट्रेन की चपेट में आ गए। एसपी यमुनापार सहित कई थानों की फोर्स शवों की शिनाख्त में जुटी है।
शाम तकरीबन 7:30 बजे भागलपुर एक्सप्रेस लोकमान्य तिलक टर्मिनल जा रही थी। मांडा रोड रेलवे स्टेशन के करीब बामपुर रेलवे फाटक के पास ट्रेन के इंजन से कुछ आवाज आई। बताया जा रहा है कि ट्रेन में बैठे यात्रियों में अफवाह फैल गई कि इंजन में आग लगी है। लोगों ने भागलपुर एक्सप्रेस की
...
more...
चेनपुलिंग की और पटरी पर जान बचाने के लिए भागने लगे। इसी बीच कालका मेल आ गई। इस कारण पांच लोगों की मौत हो गई।
मरने वालों में पटना पंडारम थाने के कमलाबल गांव की बसंती देवी (35) अपने पति रवींद्र कुमार और देवर के साथ जा रही थी। बसंती देवी सहित चार अन्य लोगों की मौके पर मौत हो गई। इंस्पेक्टर जीआरपी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि इंजन से आवाज आने के सूचना पर यात्री चेनपुलिंग कर भागे थे। घटना की जांच की जा रही है।
मवेशी आए थे चपेट में
इंजन से आवाज आई और लोगों ने मान लिया कि इंजन में आग लगी। दरअसल स्टेशन के करीब मेवशी ट्रेन की चपेट में आए। इसी पर अफवाह फैल गई और चेनपुलिंग हुई। हालांकि बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक का इस्तेमाल किया था जिससे इंजन से धुआं निकलने लगा। इसी के बाद भगदड़ हुई। चेन पुलिंग हुई या इमरजेंसी ब्रेक का इस्तेमाल, यह जांच का विषय है।
भागलपुर एक्सप्रेस के इंजन से धुआं निकलने की सूचना मिली जिससे यात्री घबरा गए और भागे। इसी दौरान कालका मेल आई और उसकी चपेट में आने से पांच की मौत हो गई।
अशोक कुमार, एसपी यमुनापार, इलाहाबाद
भागलपुर एक्सप्रेस की चपेट में मवेशी आए थे। इसी दौरान चेनपुलिंग हुई। जो लोग ट्रेन से उल्टी दिशा में उतरे वो कालका की चपेट में आ गए। अब तक कुल चार यात्रियों की मौत की पुष्टि हुई है।
अमित मालवीय, पीआरओ, उत्तर मध्य रेलवे
Jul 18 2016 (07:44)  चार मुसाफिरों पर काल बनकर गुजरी कालका (www.amarujala.com)
back to top
Crime/Accidents

News Entry# 273996     
   Tags   Past Edits
Jul 18 2016 (7:44AM)
Station Tag: Allahabad Junction/ALD added by Subhash/746156

Jul 18 2016 (7:44AM)
Station Tag: Manda Road/MNF added by Subhash/746156

Jul 18 2016 (7:44AM)
Train Tag: Kalka Mail/12311 added by Subhash/746156

Jul 18 2016 (7:44AM)
Train Tag: Bhagalpur - Mumbai LTT Express/12335 added by Subhash/746156

Posted by: Subhash  1008 news posts
इलाहाबाद के मांडा रोड रेलवे स्टेशन पर रविवार शाम पौने आठ बजे अप लाइन पर आ रही भागलपुर-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के यात्री इंजन से धुआं उठते देख ट्रेन से कूद गए। कूदे यात्री रेलवे लाइन पार दूसरी तरफ प्लेटफार्म की ओर भाग रहे थे तभी डाउन ट्रैक पर कालका मेल आ गई जिसकी चपेट में आकर एक महिला समेत चार मुसाफिरों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मची भगदड़ में आधा दर्जन लोगों के जख्मी होने की सूचना है। इससे स्टेशन पर चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। अफरातफरी के बीच रोते-कलपते लोग अपनों को खोज रहे थे। खून से लथपथ शवों को देखकर वहां मौजूद लोगों की रूह कांप गई। सूचना पाकर रेलवे, पुलिस और प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंच गए।
रविवार
...
more...
को पटना से भागलपुर-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस छिवकी आ रही थी। तभी मांडा रोड रेलवे स्टेशन के करीब ट्रेन से एक जानवर कट गया। ट्रेन में बैठे यात्रियों को झटका महसूस हुआ। हादसे के बाद चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन रोकने की कोशिश की तो इंजन से धुआं उठने लगा। यह देखकर ट्रेन के यात्री दहशत में आ गए। मांडा रोड स्टेशन पर ट्रेन की रफ्तार धीमी हुई तो मुसाफिर ट्रेन के दोनों तरफ कूदने लगे।
इस आपाधापी में जो यात्री ट्रेन के दाहिनी तरफ रेलवे ट्रैक की तरफ कूदे वे भागकर दूसरे छोर के प्लेटफार्म पर पहुंचने के प्रयास में थे तभी इलाहाबाद की ओर से डाउन ट्रैक पर कालका मेल आ गई। तेज रफ्तार ट्रेन को देखकर भगदड़ मच गई। कुछ यात्री तो भागकर प्लेटफार्म पर पहुंच चुके थे लेकिन एक महिला समेत चार लोग ट्रेन की चपेट में आ गए। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कालका मेल के गुजरनेे के बाद मांडा रोड स्टेशन का नजारा ही बदल गया। चारों तरफ चीख-पुकार मची थी। रेलवे ट्रैक पर खून से लथपथ शवों को कई टुकड़ों में देखकर लोग सिहर उठे। यह मंजर देख लोगों की आंखों से आंसू निकल आए। अफरातफरी के बीच लोग अपनों की तलाश में लगे थे।
तत्काल हादसे की सूचना रेलवे अफसरों को दी गई। कंट्रोल रूम की सूचना पर मांडा पुलिस के साथ सीओ मेजा जितेंद्र दुबे, एसडीएम आशीष मिश्र मौके पर पहुंचे। शवों को कब्जे को लेकर रेलवे ट्रैक से हटाया गया। कुछ देर में एसपी यमुनापार अशोक कुमार राय आसपास के थानों की फोर्स और चिकित्सकों की टीम, एंबुलेंस लेकर स्टेशन पर पहुंचे। मृतकों में एक महिला बंसती देवी(32) पत्नी रविंद्र कुमार निवासी भगौतीपुर करमौर, पटना बिहार की शिनाख्त पति और भतीजे ने की। पत्नी की मौत से बीमार रविंद्र का रोकर बुरा हाल था। खबर लिखे जाने तक तीन पुरुष मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।
Jul 18 2016 (07:34)  पति की आंखों के सामने ट्रेन से कटी पत्नी, यात्रियों ने बयां की दास्तां (www.amarujala.com)
back to top
Crime/AccidentsNR/Northern  -  

News Entry# 273990   Blog Entry# 1933072     
   Tags   Past Edits
Jul 18 2016 (7:34AM)
Station Tag: Mirzapur/MZP added by Subhash/746156

Jul 18 2016 (7:34AM)
Station Tag: Chheoki Junction (Allahabad)/COI added by Subhash/746156

Jul 18 2016 (7:34AM)
Station Tag: Nasik Road/NK added by Subhash/746156

Jul 18 2016 (7:34AM)
Station Tag: Nasik Road/NK added by Subhash/746156

Jul 18 2016 (7:34AM)
Station Tag: Allahabad Junction/ALD added by Subhash/746156

Jul 18 2016 (7:34AM)
Station Tag: Manda Road/MNF added by Subhash/746156

Jul 18 2016 (7:34AM)
Train Tag: Kalka Mail/12311 added by Subhash/746156

Jul 18 2016 (7:34AM)
Train Tag: Bhagalpur - Mumbai LTT Express/12335 added by Subhash/746156

Posted by: Subhash  1008 news posts
यूपी के इलाहाबाद में मांडा रोड रेलवे स्टेशन पर रविवार रात कालका हादसे में ट्रेन से कटकर जान गंवाने वाली बसंती देवी बीमार पति रविंद्र कुमार के इलाज के लिए नासिक जा रही थी। पत्नी के शव को देखकर बिलख रखे रविंद्र कुमार ने बार-बार यही कहता रहा कि आंखों के सामने पत्नी कट गई और वह उसे बचा नहीं पाया।
दिव्यांग रविंद्र कुमार को इस बात का मलाल है कि वह अपनी पत्नी की जान बचाने के लिए कुछ नहीं कर पाया। बिहार में पटना जिले के करनौल का रविंद्र कुमार काफी दिनों से बीमार हैं। काफी इलाज के बाद भी आराम नहीं हुआ। रविंद्र कुमार ने बताया कि उनका एक बेटा रिश्तेदार के साथ नासिक में रहकर प्राइवेट नौकरी करता
...
more...
है। उसने ही फोन कर कहा कि वहां इलाज के बाद भी आराम नहीं हो रहा है तो यहां आ जाइए।
बेटे के बुलावे के बाद रविवार को रविंद्र कुमार पत्नी बसंती देवी और भतीजे राजकुमार के साथ भागलपुर-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस से नासिक जा रहा था। ट्रेन से धुआं उठने के बाद ट्रेन मांडा रोड पर धीमी हुई तो बसंती और भतीजे तो कूद गए। रविंद्र कुमार नहीं कूद पाया। रविंद्र की आंखों के सामने ही पत्नी बसंती ट्रेन से कट गई।
भागलपुर-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस रविवार रात करीब दस बजकर बीस मिनट पर जैसे ही छिवकी स्टेशन पहुंची। उसके इंजन से सटी दो जनरल बोगी से यात्री का हुजूम प्लेटफार्म पर उतर कर खुली हवा में सांस लेने लगा था। सभी यात्रियों की जुबां पर मांडा स्टेशन में हुए हादसे का दर्द और उनकी आंखों में खौफ का मंजर झलक रहा था। यात्रियों ने हादसे का जिक्र किया तो उनकी जुबां लड़खड़ा रही थी। बताया लाल साड़ी में लिपटी एक महिला के चीथड़े उड़ते देख एक साथ कई यात्री चीख पड़े थे।
इंजन से सटी दूसरी जनरल बोगी में कई यात्रियों के जूते-चप्पल पड़े थे। जो बोगी में भगदड़ की स्थिति बयां कर रहे थे। बोगी में काफी खून भी गिरा था। एक युवक भगदड़ में बोगी से कूदने जा रहा था जिसे अन्य यात्रियों ने पकड़ लिया, वरना वह भी ट्रेन की चपेट में आ जाता। उसको खींचते समय उसका पैर पोल से टकरा गया। जिससे उसके घुटने की हड्डी टूट गई और खून बोगी में फैल गया। जनरल बोगी में मुंबई तक यात्रा कर रहे झारखंड निवासी हुमायूं शेख ने बताया कि वह अपने पांच साथियों के साथ मुंबई के दाना बंदर जा रहा है।
हादसे के बाद से उसका एक साथी भी लापता है। बोगी में सवार भूजो देवी ने बताया कि उसका पति अनिल्य भी इस हादसे के बाद से गायब है। बिहार के बीरबल नामक छात्र लड़खड़ाती जुबान से घटनाक्रम के बारे में बताया। झारखंड निवासी नाजिम, बिहार निवासी संतोष एवं राजेंद्र की आंखों में हादसे का जिक्र करते हुए खौफ का मंजर साफ दिख रहा था। ट्रेन के गार्ड बीडी लाल चंदाकी और चालक एलबी पाठक ने अपने लिखित बयान में हादसे से जैसी बात से इंकार किया है।
कालका मेल से रविवार शाम कटे यात्रियों की मौत की मुख्य वजह एक जानवर रहा। दरअसल भागलपुर-एलटीटी एक्सप्रेस से रविवार की शाम एक जानवर कट गया था। इस वजह से ट्रेन के ड्राइवर को इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोकना पड़ा। ब्रेक लगाने की वजह से निकली चिंगारी और धुएं को यात्रियों ने कुछ और ही समझा। कोई अनहोनी न हो इसके लिए उसके यात्री ट्रेन से कूदकर सुरक्षित स्थान तलाशने के लिए मांडा रोड स्टेशन के प्लेटफार्म की तरफ भागे, लेकिन इस बीच डाउन लाइन पर आई कालका मेल उनके लिए काल बन गई।
ट्रेन से कटकर चार यात्रियों की मौत हो गई। उधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए रेलवे ने इस मामले में जांच बिठा दी है। गाड़ी संख्या 12335 भागलपुर एक्सप्रेस शाम सात बजे मिर्जापुर से चली। उसका अगला स्टॉपेज छिवकी (इलाहाबाद) में था। शाम 7.45 बजे के आसपास मांडा रोड के मिर्जापुर छोर पर भागलपुर एक्सप्रेस से अचानक एक जानवर कट गया। यह देख ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया। इससे इंजन से चिंगारी और धुआं निकलने लगा। इंजन से धुआं निकलता देख ट्रेन के जनरल कोच में बैठे यात्री डर गए।
यात्रियों ने चेनपुलिंग की और ट्रेन के रुकते ही नीचे उतर लाइन पार कर प्लेटफार्म की तरफ भागने लगे। वहां भगदड़ जैसी स्थिति हो गई। इसी बीच डाउन लाइन पर आ रही कालका मेल की चपेट में चार यात्री आ गए। थोड़ी ही देर में वहां चीख पुकार मच गई। उधर रेलवे कंट्रोल को यह सूचना मिली तो इलाहाबाद से मौके पर एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन (एआरटी) और एंबुलेंस भेज दी गई। हादसे के बाद काफी देर तक भागलपुर-एलटीटी मांडा रोड में ही खड़ी रही। बताया जा रहा है कि मांडा रोड पर प्लेटफार्म की ऊंचाई ज्यादा होने की वजह से यात्री ऊपर चढ़ नहीं सके थे और कालका की चपेट में आ गए।

8342 views
Jul 18 2016 (10:24)
hiprasoon   321 blog posts   59 correct pred (76% accurate)
Re# 1933072-1            Tags   Past Edits
Really Sad news!!!...
Page#    Showing 1 to 5 of 5 News Items  

Scroll to Top
Scroll to Bottom


Go to Desktop site