PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt

quiz & poll - Timepass for curious minds

रेलफैनों की तो बात ही कुछ और है

Search Forum
Filters:
Page#    2 Blog Entries  
General Travel
10977 views
Aug 31 2018 (19:20)   12372/Bikaner - Howrah SF Express (Via Lucknow) | DGR/Durgapur (5 PFs)
Guest: 390bd05e   show all posts
Entry# 3766946            Tags   Past Edits
Some #TB
12372, 13021, 12313, 13050 and DGR station building

4 Public Posts - Fri Aug 31, 2018
Rail News
7527 views
NR/Northern
Oct 03 2016 (03:50)   नहीं रुकी ट्रेन, देखते रह गए पैसेंजर
 

SUBHASH   1236 news posts
Entry# 2009469   News Entry# 281972         Tags   Past Edits
नयाकैथलस्टेशन पर यात्री कुरुक्षेत्र जाने के लिए पौने आठ वाली ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। करीब 50 यात्रियों ने टिकट भी कटवाई हुई थी। सब कुछ ठीक था, लेकिन ट्रेन आई और बिना रुके ही आगे बढ़ गई। यात्री बस देखते ही रह गए। स्टेशन पर मौजूद लोगों ने इस पर रोष जताया। बुकिंग क्लर्क ने सभी यात्रियों से टिकट लेकर पैसा लौटा दिया। इसके बाद कुछ लोग वहां अगली ट्रेन का इंतजार करते रहे। कुछ लोग बस अड्डा पर चले गए, ताकि वे अपने घरों तक पहुंच सकें।
टिकटलेकर पैसा लौटाया:
बुकिंगक्लर्क
...
more...
घनश्याम ने बताया कि टिकट काटी गई थी। गाड़ी नंबर 54048 यहां रुकनी थी। सुबह से सभी ट्रेन रुक भी रही थी, लेकिन यह ट्रेन क्यों नहीं रुकी इस बारे में पता किया जा रहा है। उन्होंने सभी यात्रियों से टिकट वापस लेकर पैसा लौटा दिया है। इस बारे में उच्चाधिकारियों को सूचित कर दिया गया है।
स्टेशनपर बिजली की नहीं व्यवस्था:
जसमेरसिंह मंजीत ने बताया कि स्टेशन के ऑफिस में तो लाइट है, लेकिन प्लेट फार्म पर बिजली की व्यवस्था नहीं है। पूरे प्लेट फार्म पर एक भी लाइट नहीं लगी है, जिस कारण यहां समस्या रही है। उन्होंने कहा कि रेलवे विभाग को यहां लाइट का उचित प्रबंध करना चाहिए।
शनिवार को सांसद ने किया था शुभारंभ
सांसदराजकुमार सैनी ने शनिवार को ही यहां ट्रेनों के ठहराव का शुभारंभ किया था। जिलावासी इससे खुश थे। एक ही दिन में यहां काफी संख्या में यात्री आने लगे गए थे। गाड़ी के ठहराव के कार्यक्रम को लेकर दिल्ली से भी बड़े अधिकारी यहां पहुंचे थे।
सीनियर वाणिज्य निरीक्षक जींद केके प्रसाद ने बताया नया कैथल स्टेशन पर ट्रेन रुकने बारे हैड ऑफिस को सूचना दी है। स्टेशन बारे चालकों को नोटिस दिया जाता है, जिसमें कहां-कहां ट्रेन रुकेगी बारे जानकारी होती है। इसके बावजूद ट्रेन नहीं रुकी है। उन्होंने बताया कि चालक के खिलाफ कार्रवाई होगी। यात्री भी इस बारे में लिखित शिकायत कर सकते हैं।
हमारे सामने से गुजर गई ट्रेन सब देखते रहे गए
कुरुक्षेत्रजाने के लिए नया कैथल स्टेशन पर पहुंचे नरेश, अजैब सिंह, संतोष, कविता सुखबीर सिंह ने बताया कि 7 बजकर 46 मिनट पर जींद से कुरुक्षेत्र जाने वाली ट्रेन आती है। सभी लोगों ने टिकट कटवाई थी। स्टेशन पर करीब 50 लोग थे। उन्होंने कहा कि सब कुछ ठीक था। ट्रेन भी आई, लेकिन रुकी नहीं थी। ट्रेन सीधा ही आगे चली गई। वे बस देखते रह गए। उन्होंने जब वहां उपस्थित अधिकारियों कर्मचारियों से पूछा तो वे कुछ भी जवाब नहीं दे पाए।

9335 views
Oct 03 2016 (06:25)
Guest: 390bd05e   show all posts
Re# 2009469-1            Tags   Past Edits
कुछ रेल के अधिकारी कर्मचारी स्वयं को रेलवे स्टाफ से ज्यादा कांग्रेसी कार्य कर्ता समझते , उनको पटरी पर आती हुई अर्थ व्यवस्था बर्दाश्त नहीं हो रही है और 24 घंटे इसी फैर में रहते है कि वर्तमान सरकार की किरकिरी कैसे हो इस तरह के तत्वों के साथ रेल मंत्रालय को कड़ी से पेश आना चाहिए ।
एक के पिछवाड़े में लात मार् कर बहार करो दस काबिल और देह के प्रति वफादार लाइन लगाये खड़े मिलेंगे ।
Page#    2 Blog Entries  

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Desktop site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy