Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 #
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt

FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE

Regular people go to see Taj Mahal. RailFans go to see Ghaziabad Jn. - Praveen

Search News
Post PNR
Medium; Platform Pic; Large Station Board;
Entry# 4604189-0

KHRI/Kharkhari (1 PFs)
     खरखरी

Track: Single Electric-Line

Type of Station: Regular
Number of Platforms: 1
Number of Halting Trains: 6
Number of Originating Trains: 0
Number of Terminating Trains: 0
Nawgarh Road, Nawagarh
State: Jharkhand
add/change address
Elevation: 227 m above sea level
Zone: SER/South Eastern
Division: Adra
No Recent News for KHRI/Kharkhari
Nearby Stations in the News

0 Follows
Rating: NaN/5 (0 votes)
cleanliness - n/a (0)
porters/escalators - n/a (0)
food - n/a (0)
transportation - n/a (0)
lodging - n/a (0)
railfanning - n/a (0)
sightseeing - n/a (0)
safety - n/a (0)

Departures
Arrivals
Station Map
Forum
News
Gallery
Timeline
RF Club
Station Pics
Tips

Station News

Page#    Showing 1 to 3 of 3 News Items  
संशोधित रेलवे साइडिंग निर्माण कर रही
रेलवे साइडिंग निर्माण कर रही कंपनी से किराया मांगने पर हंगामा, एक हाइवा का शीशा तोड़ा
नावागढ़ : गोविंदपुर क्षेत्र में सोनारडीह से महेशपुर सायलो तक राइट्स के अधीन रेलवे साइडिंग का निर्माण कर रही हरदेव कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड की टुंडो कैंप पर मंगलवार को जमकर हंगामा हुआ। अनुबंध के तहत कंपनी के अधीन किराए पर चलने वाले हाइवा को लेकर चालक मंगलवार की सुबह कैंप के गेट पर पहुंचे। चालकों ने वहीं हाइवा खड़ा कर दिया। हाइवा के मालिक भी पहुंच गए और पिछले छह-सात
...
more...
माह का किराया बकाया बताते हुए शीघ्र भुगतान की मांग करने लगे। मालिकों का कहना था कि किराया बकाया रहने के चलते चालक को वेतन का भुगतान नहीं कर पाए हैं। भुगतान के प्रति कंपनी ढुलमुल रवैया अपनाए हुए है। चालक भी वेतन नहीं मिलने के चलते अपनी समस्याएं गिना रहे थे। इस बीच कंपनी के प्रतिनिधि वहां पहुंच गए। गेट से हाइवा को हटाने को लेकर तीखी नोक झोंक के बीच मामला हाथापाई तक पहुंच गया। एक हाइवा के शीशे को तोड़ डाला। मालिक द्वारा हाइवा को तोड़फोड़ से बचाने की कोशिश में काफी गुत्थम गुत्थी हुई। सूचना पाकर बरोरा थाना की पुलिस वहां पहुंची। तब तक माहौल शांत हो चुका था। हाईवा मालिक अपने बकाए किराए के साथ- साथ तोड़फोड से हाइवा को हुई क्षति पूर्ति की मांग कर रहे थे। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई का भरोसा दिया।
पुलिस से नहीं की गई लिखित शिकायत :
हाइवा मालिक फैयाज अहमद ने कहा कि उक्त कंपनी की ओर से अनुबंध के तहत परिवहन कार्य के लिए किराए पर हाइवा को लिए गया था। पिछले छह-सात महीनों से भुगतान को लेकर कंपनी टालमटोल कर रही है। दो दिन पूर्व बरोरा थाना में लिखित सूचना भी दी गई थी। आज तीनों हाइवा के मालिक बकाया राशि के लिए पहुंचे थे। उन्होंने कंपनी प्रतिनिधि रियाज कुरैशी पर एक हाईवा के शीशे को तोड़ देने व धमकी देने का आरोप लगाया। इधर कंपनी प्रतिनिधि रियाज कुरैशी ने कहा कि शीघ्र बकाया राशि के भुगतान की बात हुई थी। उसके बावजूद हाइवा मालिकों की ओर से कंपनी के गेट को जाम कर दिया गया। इससे काम ठप पड़ गया। बरोरा थाना की पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
Aug 27 2021 (23:22) रेलवे ट्रैक के पास मिला दिहाड़ी मजदूर का शव, दायां हाथ गायब (m.jagran.com)
Crime/Accidents
ECR/East Central
0 Followers
7680 views

News Entry# 463124  Blog Entry# 5052493   
  Past Edits
Aug 27 2021 (23:22)
Station Tag: Kharkhari/KHRI added by Adittyaa Sharma/1421836
Stations:  Kharkhari/KHRI  
संवाद सहयोगी नावागढ़ खरखरी ओपी अंतर्गत बेनीडीह न्यू क्वार्टर कालोनी के समीप रेल पटरी के
संवाद सहयोगी, नावागढ़: खरखरी ओपी अंतर्गत बेनीडीह न्यू क्वार्टर कालोनी के समीप रेल पटरी के बगल में नावागढ़ बस्ती निवासी दिहाड़ी मजदूर 45 वर्षीय सुनील कुमार लाला का शव मिला। उसका दायां हाथ गायब था। पटरी और रेलवे ट्रैक पर कई जगह खून के धब्बे दिखे। खरखरी ओपी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया। रेल इंजन के चालक की सूचना पर शुक्रवार की सुबह आरपीएफ महुदा सअनि पीके राय मौके पर पहुंचे। फुलारीटांड, बांसजोड़ा, नावागढ़, विराजपुर बस्ती के लोग भी वहां पहंच गए। शव की पहचान सुनील लाला के रूप में हुई। नावागढ़ बस्ती से उसका पुत्र रोमित, पंचायत प्रधान के प्रतिनिधि समीर
...
more...
कुमार लाला व अन्य मौके पर पहुंचे।
घटनास्थल के क्षेत्राधिकार का विवाद सलटने के बाद खरखरी ओपी पुलिस वहां पहुंच कर कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू की। फिलहाल घटना को लेकर लोग कई तरह के कयास लगा रहें हैं। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।
गुरुवार सुबह घर से निकला था सुनील
रोमित ने बताया कि गुरुवार की सुबह उसके पिता काम के लिए निकले थे। इसके बाद वे वापस नहीं लौटे। सुबह घटना की जानकारी मिली। उन्हीं की कमाई से पूरा परिवार का भरण पोषण होता था। वे अपने पीछे पत्नी सुमित्रा देवी के अलावा तीन पुत्री, एक लड़का छोड़ गए हैं।
---
सुनील की मौत से पत्नी सुमित्रा देवी के ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूटकर गिर पड़ा। उसे अब बच्चों के भविष्य की चिंता सता रही है। कौन करेगा उनकी परवरिश। पति की कमाई पर ही सभी आश्रित थे। बच्चियों का रो-रोकर बुरा हाल था।
Jan 08 2020 (20:00) गोमो- आद्रा रेलखंड पर टूटी पटरी से गुजरी सवारी ट्रेन, दुर्घटना टली Dhanbad News (m.jagran.com)
Major Accidents/Disruptions
SER/South Eastern
0 Followers
25205 views

News Entry# 398460  Blog Entry# 4534869   
  Past Edits
Jan 08 2020 (20:00)
Station Tag: Mahuda Junction/MHQ added by Adittyaa Sharma^~/1421836

Jan 08 2020 (20:00)
Station Tag: Kharkhari/KHRI added by Adittyaa Sharma^~/1421836
Stations:  Mahuda Junction/MHQ   Kharkhari/KHRI  
नावागढ, जेएनएन। गोमो - आद्रा रेलमार्ग में बिराजपुर रेलवे फाटक के समीप निर्माणाधीन सब-वे के उपर रेल पटरी टूट गयी और इसी पटरी के उपर से गोमो आद्रा खड़गपुर सवारी गाड़ी भी गुजरी, लेकिन चालक की सूझबूझ ने बड़ी घटना टाल दी। टूटी पटरी से ट्रेन के गुजरते ही चालक को कुछ आशंका हुई और उसने गाडी रोक दी।
आधी गाड़ी टूटी पटरी के एक ओर दो शेष दूसरी ओर खड़ी हो गई। ट्रेन में सवार यात्रियों में अफरा तफरी मच गयी। अंधेरे में ही लोग ट्रेन से उतरे और पटरी टूटने की बात पता चलने पर राहत की सांस लिया। इसकी जानकारी मिलते हीं रेल महकमा में खलबली मच गयी। महुदा से राहत व बचाव दल घटना स्थल पर पहुंचकर
...
more...
पटरी की मरम्मती का कार्य शुरू कर दिया है। रात करीब 11.45 बजे पटरी को ठीक किया गया। इसके बाद परिचालन शुरू हुआ। बताया जाता है कि पटरी टूटने की घटना लगभग दस बजे रात की है। घटना के बाद रेल मार्ग पर ट्रेनों का परिचालन बाधित है। सुनसान स्थल व अंधेरा के चलते ट्रेन में यात्री सहमे हुए दिखे। जबकि घटना की सूचना मिलने के बाद भी न तो रेल पुलिस और ना ही जिला पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे।
दो माह पूर्व शुरू हुआ था सब वे निर्माण का कार्य : दो माह पूर्व सब-वे निर्माण का कार्य शुरू हुआ था। रेल पटरी के नीचे जमीन तक ढलाई का कार्य लगभग पूर्ण हो चुका है। फिनि¨शग व रोड बनाने का काम पूर्ण नही हुआ है, जिसके कारण सब वे चालू नही हो पाया है। पहले पार हुई मालगाड़ी : स्थानीय लोगों ने बताया कि इस ट्रेन के आने से आधा घंटा पूर्व मालगाड़ी गुजरी थी। उस समय पटरी से आवाज सुनाई दे रही थी। संभवत: मालगाड़ी के परिचालन के समय ही पटरी टूटी थी। इसके बाद सवारी गाड़ी के गुजरने के दौरान जोर जोर से आवाज होने लगी। इसकी भनक मिलते ही चालक ने वहीं पर ट्रेन रोक दी।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस
Page#    Showing 1 to 3 of 3 News Items  

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Desktop site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy