Full Site Search  
Tue Jul 25, 2017 04:22:01 IST
PostPostPost Stn TipPost Stn TipUpload Stn PicUpload Stn PicAdvanced Search
Large Station Board;

BJO/Bijnor (3 PFs)
بیجنور     बिजनोर

Track: Single Diesel-Line

Type of Station: Regular
Number of Platforms: 3
Number of Halting Trains: 12
Number of Originating Trains: 0
Number of Terminating Trains: 0
National Highway 119, Bijnor
State: Uttar Pradesh
Elevation: 237 m above sea level
Zone: NR/Northern
Division: Moradabad
No Recent News for BJO/Bijnor
Nearby Stations in the News

Rating: 2.7/5 (8 votes)
cleanliness - good (1)
porters/escalators - poor (1)
food - average (1)
transportation - average (1)
lodging - average (1)
railfanning - good (1)
sightseeing - average (1)
safety - average (1)

Nearby Stations

JHH/Jhalra 5 km     SXQ/Suaheri 8 km     KJLU/Khari Jhalu 10 km     BSKR/Basi Kiratpur 14 km     HLDR/Haldaur 18 km     ARH/Amhera 21 km     MZM/Muazzampur Narayan Junction 25 km     SISN/Sisauna 26 km     FZL/Fazalpur 30 km     CNK/Chandok 32 km    

Station News

Page#    Showing 1 to 7 of 7 News Items  
May 31 2017 (19:37)  बिजनौर में जीआरपी सिपाही पर FIR लखनऊ से चंडीगढ़ जा रही ट्रेन में रेप! (epaper.navbharattimes.com)
back to top
Crime/AccidentsNR/Northern  -  

News Entry# 304035     
   Tags   Past Edits
May 31 2017 (19:37)
Station Tag: Bijnor/BJO added by ☆गोंडा इलेक्ट्रिक शेङ ■☆*^~/206964

May 31 2017 (19:37)
Train Tag: Lucknow - Chandigarh SuperFast Express/12231 added by ☆गोंडा इलेक्ट्रिक शेङ ■☆*^~/206964

Posted by: ☆गोंडा इलेक्ट्रिक शेङ ■☆*^~  6134 news posts
वारदात का पता चलते ही बिजनौर में यात्रियों ने हंगामा कर दिया।
आरोपित िसपाही कमल
बाद प्रतापगढ़ निवासी कमल ने कोच का दरवाजा बंद कर उसका गला दबा दिया फिर रेप किया। इस बीच, ट्रेन बिजनौर स्टेशन पर रुक गई। स्टेशन पर वारदात का पता चलते ही हंगामा होने लगा। बवाल बढ़ने पर डीएम जगतराम, एसएसपी आलोक शर्मा और सीओ रेलवे एचपी कसाना भी अस्पताल पहुंचे।
चलती
...
more...
ट्रेन में रेप की सूचना के बाद एडीजी कानून-व्यवस्था आदित्य मिश्रा और प्रमुख सचिव ने मेरठ के डीएम-एसएसपी से पूरी घटना की जानकारी ली। रेलवे के मुरादाबाद डिवीजन के आरएम और एसपी रेलवे से भी रिपोर्ट तलब की गई है। अफसरों का कहना है कि मेडिकल में रेप की पुष्टि होने पर सिपाही को सस्पेंड किया जाएगा।
लखनऊ-मुरादाबाद से रिपोर्ट तलब
• एनबीटी ब्यूरो, मेरठ : लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस के विकलांग कोच में जीआरपी-मुरादाबाद के सिपाही पर एक बीमार महिला से रेप किए जाने का आरोप लगा है। बिजनौर में विकलांग कोच न खुलने पर भीड़ के हंगामे के बाद इस वारदात का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपित सिपाही के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पीड़ित को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया।
पुलिस के अनुसार, 27 वर्षीय पीड़ित महिला मूल रूप से रामपुर के बिलासपुर की रहने वाली है। माता-पिता का निधन हो जाने के बाद उसकी परवरिश मेरठ के लिसाड़ी गेट निवासी नाना ने की थी। शादी के बाद वह पति से अलग हो गई थी। वह फिलहाल अपने ननिहाल में भी नहीं रहती है।
महिला के अनुसार, उसकी तबीयत अक्सर खराब रहती है। सोमवार को वह लखनऊ से दवा लेकर बिलासपुर अपने घर जा रही थी, लेकिन रात में गलती से लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में बैठ गई। उसने टिकट भी नहीं लिया। बिजनौर के चांदपुर में उसकी तबीयत खराब होने लगी। करीब पौने नौ बजे सुबह सिपाही कमल शुक्ला ने उसे विकलांग कोच में बैठा दिया। आरोप है कि कुछ देर
May 31 2017 (19:23)  चंडीगढ़ एक्सप्रेस में महिला से दुष्कर्म, सिपाही गिरफ्तार, राजकीय रेलवे पुलिस के सिपाही ने खाकी वर्दी को शर्मसार कर दिया। (epaper.jagran.com)
back to top
Crime/AccidentsNER/North Eastern  -  

News Entry# 304028     
   Tags   Past Edits
May 31 2017 (19:23)
Station Tag: Lucknow Junction NER/LJN added by ☆गोंडा इलेक्ट्रिक शेङ ■☆*^~/206964

May 31 2017 (19:23)
Station Tag: Bijnor/BJO added by ☆गोंडा इलेक्ट्रिक शेङ ■☆*^~/206964

May 31 2017 (19:23)
Train Tag: Lucknow - Chandigarh SuperFast Express/12231 added by ☆गोंडा इलेक्ट्रिक शेङ ■☆*^~/206964

Posted by: ☆गोंडा इलेक्ट्रिक शेङ ■☆*^~  6134 news posts
दरिंदगी
दरिंदगी
Click here to enlarge image
महिला को बेहोश देख फूटा गुस्सा पेज 15।जागरण संवाददाता, बिजनौर: राजकीय रेलवे पुलिस के सिपाही ने खाकी वर्दी को शर्मसार कर दिया। आरोप है कि सोमवार रात लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन के विकलांग कोच में मेरठ की तलाकशुदा महिला से उसने की। कोच में महिला को बेहोश देख हंगामा करते हुए यात्रियों ने आरोपी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।
...
more...
महिला की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर निलंबित कर दिया गया है। हालांकि मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। इसलिए स्लाइड जांच के लिए लखनऊ भेजी जाएगी। 1लखनऊ से चंडीगढ़ जा रही इस एक्सप्रेस ट्रेन के मंगलवार सुबह करीब सवा नौ बजे बिजनौर स्टेशन पहुंचने पर कुछ यात्रियों ने विकलांग कोच में चढ़ने का प्रयास किया तो गेट अंदर से बंद था। पूछने पर एक यात्री ने बताया कि कोच में जीआरपी का सिपाही एक महिला यात्री को लेकर गया था, उसी ने गेट बंद कर रखा है। हंगामा शुरू हुआ तो सिपाही ने गेट खोल दिया। 1’>>बिजनौर स्टेशन पर यात्रियों ने आरोपी को पीटा,गिरफ्तार, निलंबित 1’>>अल्पसंख्यकों ने किया जिला अस्पताल में जमकर हंगामा1बाहर निकलने के लिए कोच का दरवाजा खोलने का प्रयास कर रही पीड़ित महिला को रोकता आरोपी सिपाही
महिला को बेहोश देख फूटा गुस्सा पेज 15।जागरण संवाददाता, बिजनौर: राजकीय रेलवे पुलिस के सिपाही ने खाकी वर्दी को शर्मसार कर दिया। आरोप है कि सोमवार रात लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन के विकलांग कोच में मेरठ की तलाकशुदा महिला से उसने की। कोच में महिला को बेहोश देख हंगामा करते हुए यात्रियों ने आरोपी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। महिला की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर निलंबित कर दिया गया है। हालांकि मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। इसलिए स्लाइड जांच के लिए लखनऊ भेजी जाएगी। 1लखनऊ से चंडीगढ़ जा रही इस एक्सप्रेस ट्रेन के मंगलवार सुबह करीब सवा नौ बजे बिजनौर स्टेशन पहुंचने पर कुछ यात्रियों ने विकलांग कोच में चढ़ने का प्रयास किया तो गेट अंदर से बंद था। पूछने पर एक यात्री ने बताया कि कोच में जीआरपी का सिपाही एक महिला यात्री को लेकर गया था, उसी ने गेट बंद कर रखा है। हंगामा शुरू हुआ तो सिपाही ने गेट खोल दिया। 1’>>बिजनौर स्टेशन पर यात्रियों ने आरोपी को पीटा,गिरफ्तार, निलंबित 1’>>अल्पसंख्यकों ने किया जिला अस्पताल में जमकर हंगामा1बाहर निकलने के लिए कोच का दरवाजा खोलने का प्रयास कर रही पीड़ित महिला को रोकता आरोपी सिपाही
May 30 2017 (20:06)  लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में GRP सिपाही ने किया महिला से दुष्कर्म ! (m.jagran.com)
back to top
Crime/AccidentsNR/Northern  -  

News Entry# 303952   Blog Entry# 2300533     
   Tags   Past Edits
May 30 2017 (20:06)
Station Tag: Bijnor/BJO added by MirzaRa1~/1514472

Posted by: MirzaRa1~  18 news posts
बिजनौर (जेएनएन)। प्रदेश की राजधानी लखनऊ से चलकर चंडीगढ़ तक जाने वाली चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन में एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म करने का आरोप मुरादाबाद के जीआरपी के एक सिपाही पर लगा है। सिपाही को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
बिजनौर में महिला को बेहोशी की हालत में उतारकर जिला अस्पताल भेजा गया है। ट्रेन के विकलांग कोच से मुरादाबाद में तैनात सिपाही कोमल को नग्न अवस्था में उतारा गया है। इसके बाद बिजनौर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया।
इस मामले में पुलिस
...
more...
मेडिकल के बाद ही कुछ कहने की बात कह रही है। महिला कहां की निवासी है, इसका सही पता नहीं चला है। उसके मेरठ की होने की बात कही जा रही है। महिला अभी कुछ ज्यादा नही बता पा रही है।
May 03 2017 (21:21)  विधायक का पिस्टल लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में छूटा (m.livehindustan.com)
back to top
Crime/AccidentsNR/Northern  -  

News Entry# 301497     
   Tags   Past Edits
May 03 2017 (21:21)
Station Tag: Bijnor/BJO added by Tushar Shandilya~/1427404

May 03 2017 (21:21)
Train Tag: Lucknow Jn. - Chandigarh Express/15011 added by Tushar Shandilya~/1427404

Posted by: Tushar Shandilya~  681 news posts
लखनऊ चंडीगढ़ एक्सप्रेस से बिजनौर जा रहे नूरपुर विधायक का पिस्टल ट्रेन में छूट गया। इसी दौरान ट्रेन की चेकिंग के दौरान टीटीआई की नजर तकिये की नीचे रखे पिस्टल पर पड़ी। उन्होंने कंट्रोल को सूचित कर पिस्टल आरपीएफ के हवाले की। वहीं, पूरी जानकारी के बाद आरपीएफ ने पिस्टल विधायक का सौंप दिया।
बिजनौर क्षेत्र के नूरपुर विधायक लोकेंद्र चौहान मंगलवार को लखनऊ चंडीगढ़ एक्सप्रेस के कोच ए वन 13 में सवार होकर बिजनौर जा रहे थे। आरपीएफ थाना प्रभारी प्रमोद कुमार अवस्थी ने बताया कि रात को सीट पर सोने के लिए उन्होंने अपना पिस्टल तकिये के नीचे रख दिया और बिजनौर स्टेशन आने पर वे उसे भूल गए। उन्होंने बताया कि ट्रेन में टीटीई अर्जुन सिंह मीणा चेकिंग कर
...
more...
रहे थे।
इसी दौरान उनकी नजर तकिये के नीचे रखे पिस्टल पर पड़ी। उन्होंने तुरंत मामले की सूचना कंट्रोल रूप मुरादाबाद को सूचित किये। कंट्रोल से मिली सूचना पर आरपीएफ ने टीटीई से पिस्टल लिया। इसमें छह जिंदा राउंड थे। उन्होंने बताया जांच में पता चला यह पिस्टल नूरपुर विधायक का है इसकी सूचना उन्हेंदी गई।
विधायक से पिस्टल के प्रमाण पत्र, लाइसेंस आदि दस्तावेज चेक करने के बाद पिस्टल विधायक के सुपुर्द कर दिया गया। रात को ट्रेन में बैग कई बार चोरी हो जाता है। लक्सर के थाना प्रभारी प्रमोद कुमार अवस्थी का कहना है कि इसलिए विधायक ने पिस्टल तकिये के नीचे रख दिया था। पिस्टल के लाइसेंस व अन्य कागज चेक करने के बाद उन्हें सौंप दिया गया है।
Jul 04 2016 (17:39)  Corporation Bridge will make districts Bridge in Mandal five district (www.amarujala.com)
back to top
New Facilities/TechnologyNR/Northern  -  

News Entry# 272781     
   Tags   Past Edits
Jul 04 2016 (5:39PM)
Station Tag: Haridwar/HW added by Subhash/746156

Jul 04 2016 (5:39PM)
Station Tag: Amroha/AMRO added by Subhash/746156

Jul 04 2016 (5:39PM)
Station Tag: Najibabad Junction/NBD added by Subhash/746156

Jul 04 2016 (5:39PM)
Station Tag: Bijnor/BJO added by Subhash/746156

Jul 04 2016 (5:39PM)
Station Tag: Moradabad Junction/MB added by Subhash/746156

Posted by: Subhash  1044 news posts
मंडल के पांचों जिलों में सेतु निगम ने पुलों का जाल बिछाना शुरू दिया है। नदियों पर नौ पुल और आठ फ्लाईओवर बनकर तैयार होने वाले हैं इन पर जल्द वाहन फर्राटा भरने लगेंगे। सबसे ज्यादा छह पुलों का निर्माण बिजनौर जनपद में हो रहा है, जबकि रामपुर में पांच पुलों का निर्माण पूरा हो चुका है। मुरादाबाद में लोकोशेड समेत पांच पुल बन रहे हैं, संभल और अमरोहा में दो पुलों पर ट्रैफिक शुरू कर दिया गया है दो-दो पुलों का निर्माण कार्य जारी है।
सेतु निगम मुरादाबाद मंडल के पांचों जिलों में पुलों का जाल बिछा रहा है। इनमें दस पुल विभिन्न नदियों पर बनाए जा रहे हैं जिनसे इलाके के लोगों को बरसात में आवागमन की सुविधा मिलेगी। वहीं
...
more...
आठ स्थानों पर रेलवे लाइनों पर फ्लाईओवर का निर्माण चल रहा है।
इससे जाम की समस्या का समाधान होगा। बिजनौर जनपद के नजीबाबाद में निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पूरे होने से हरिद्वार को जाने की राह आसान होगी। क्योंकि मुरादाबाद से हरिद्वार जाने के लिए इस समय नजीबाबाद में घंटों रेलवे क्रासिंग पर खड़े होना पड़ता है।
गजरौला में बदायूं-बिजनौर मार्ग पर ओवरब्रिज पर यातायात शुरू हो चुका है। वहीं मुरादाबाद संभल मार्ग पर सोतनदी का पुल भी बनकर ट्रैफिक दौड़ रहा है। रामपुर में भी बने चार पुलों पर जल्द यातायात शुरू हो जाएगा।
यह हैं नदियों पर बनने वाले पुल
-मुरादाबाद में दौलतपुर-तुमड़िया कलां मार्ग पर ढेला नदी
-मुरादाबाद में पीपलसाना-गनीमतनगर मार्ग पर ढेला नदी
-संभल में मुरादाबाद संभल मार्ग पर सोत नदी पर
-बिजनौर में नजीबाबाद नरुला-सदातपुर गढ़ी मार्ग पर खो नदी पर
-नजीबाबाद-बालाबाली लक्सर मार्ग पर गंगा नदी पर
-नजीबाबाद में मूर्ति कालेज से काली मंदिर तक मालिन नदी पर
-रामपुर में खौंद-टांडा मार्ग पर लालपुर डाम कोसी नदी पर
-रामपुर के बिलासपुर में गदइया-हसुनगला में भाखड़ा नदी पर
-रामपुर में बिलासपुर मिलक खानम भटपुरा तारन में सैंजनी नदी पर
रेलवे लाइनों पर बनने वाले फ्लाईओवर
-मुरादाबाद में बिलारी-सिरसी मार्ग पर
-मुरादाबाद हरिद्वार मार्ग पर अगवानपुर क्रासिंग पर
-मुरादाबाद में लोकोशेड पर राष्ट्रीय राजमार्ग पर
--बिजनौर में नजीबाबाद में रेलवे क्रासिंग पर
-बिजनौर में नजीबाबाद-रायपुर मार्ग क्रासिंग पर
-बिजनौर में मुरादाबाद-हरिद्वार मार्ग पर
-अमरोहा में अतरासी रेलवे क्रासिंग पर
रेलवे और बिजली-वन विभाग की देरी
अधिकांश पुल बनकर तैयार हो चुके हैं, लेकिन रेलवे का हिस्सा पूरा नहीं होने से देरी हो रही है। अमरोहा में रेलवे का हिस्सा पूरा नहीं हुआ है। बिजली के पोल भी दिक्कत पैदा कर रहे हैं। वहीं गजरौला में वन विभाग की अनुमति नहीं मिलने से पेड़ कटान नहीं हुआ है, जिससे सर्विस रोड नहीं बन सका है। बिजनौर में खो नदी के पुल पर हाईकोर्ट का स्टे होने से काम रुका है। बिलारी में रेलवे का कार्य चल रहा है।
Page#    Showing 1 to 7 of 7 News Items  

Scroll to Top
Scroll to Bottom


Go to Desktop site
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.