Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt

FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE

Bandra Garib-Rath - नाम से गरीब, लेकिन मेरे दिल के करीब - Abdul Rehman

Search News
Post PNR
Availability Calendar
Search DNR to BGP
Return# 03401
PDF Download

03402/Danapur - Bhagalpur InterCity Special
Other Names:
داناپور - بھاگلپور اِنٹرسیٹی سپیشل     दानापुर - भागलपुर इंटरसिटी विशेष

DNR/Danapur Junction --> BGP/Bhagalpur Junction

Updated: Jun 09 (15:28) by KhagariaJn^~
Jun 09 (15:28)

Train News

Page#    67 News Items  next>>
जागरण संवाददाता, भागलपुर। 04411/04422 भागलपुर-आनंद विहार टर्मिनल गरीब रथ एक्सप्रेस और 04003/04004 मालदा टाउन-नई दिल्ली न्यू फरक्का एक्सप्रेस में टिकटों की बुकिंग शुरू हो गई है। नई दिल्ली-मालदा टाउन का परिचालन रविवार से शुरू हो गया। सोमवार को नई दिल्ली से यह ट्रेन मालदा टाउन पहुंचेगी। मंगलवार से डाउन मार्ग में सप्ताह में दो दिन नियमित परिचालन शुरू हो जाएगा। वहीं, गरीब रथ एक्सप्रेस भी सोमवार से नियमित सप्ताह में तीन दिन चलेगी। दोनों ट्रेनों में टिकटों की बुकिंग शुरू हो गई है। दोनों ट्रेनों के सभी क्लास में सीटें खाली है। तत्काल कोटे में भी बड़ी संख्या में बर्थ उपलब्ध है। करीब डेढ़ वर्ष के बाद इन ट्रेनों के फिर से चलने से यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी। विक्रमशिला एक्सप्रेस और फरक्का एक्सप्रेस पर दवाब कम होगा।
आज
...
more...
से इंटरसिटी और जनसेवा नियमित चलेगी
03401/03402 भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी और 03420/03419 भागलपुर-मुजफ्फरपुर जनसेवा एक्सप्रेस का परिचालन सोमवार से नियमित हो जाएगा। दोनों ट्रेनें अप और डाउन दिशा में चलने लगेगी। इन ट्रेनों में टिकटों की बुकिंग दो दिन पहले ही शुरू हो गई है। इंटरसिटी के नहीं चलने से पटना जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सुबह में पटना के लिए भागलपुर से सीधी ट्रेन इंटरसिटी ही थी। लेकिन, मई माह के पहले सप्ताह में कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए दोनों ट्रेनों को रद कद दिया गया था।

पुराने समय पर चलेगी कामख्या-गया एक्सप्रेस
कामाख्या-गया साप्ताहिक ट्रेन का परिचालन 21 से कामख्या और गया से 22 जून से होगा। यह ट्रेन स्पेशल बनकर चलेगी। 05620/05619 नंबर से इस ट्रेन का अप और डाउन दिशा में परिचालन होगा। इसमें आरक्षण 16 के बाद शुरू हो जाएगी। साप्ताहिक एक्सप्रेस का परिचालन भले ही स्पेशल के रूप में किया जा रहा है। लेकिन, इसके समय और ठहराव में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। पुराने समय ठहराव के अनुसार ही चलेगी। कामाख्या-गया एक्सप्रेस का परिचालन शुरू होने के बाद भागलपुर से गुवाहाटी और कामाख्या के लिए एक और ट्रेन की संख्या बढ़ गई है। अभी यात्रियों को ब्रह्मपुत्र मेल और साप्ताहिक गुवाहाटी-एलटीटी पर निर्भर रहना पड़ रहा था।
 
राष्ट्रीय मनोरंजन फोटो वीडियो आस्था टेक्नोलॉजी

Hindi Newsयूटिलिटी न्यूज
Indian Railways, IRCTC: इन रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को प्लेटफॉर्म टिकट खरीदने के लिए देने होंगे 30 रुपये ज्यादा, जानें वजह
Indian Railways, IRCTC: पूर्व
...
more...
मध्य रेल ने फैसला लिया है कि बिहार और बंगाल के बीच कुछ रूट्स पर स्पेशल ट्रेनें चलाई जाएगी। इसके बारे में जानकरी देते हुए पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ राजेश कुमार ने जानकारी भी साझा की है।
जनसत्ता ऑनलाइनEdited By मोहितनई दिल्ली | Updated: June 12, 2021 9:42 pm


प्लैटफॉर्म्स के आगे पार्क खड़ीं रेलगाड़ियां। (फाइल फोटोः पीटीआई)
Indian Railways, IRCTC: उत्तर रेलवे ने दिल्ली डिवीजन के आठ प्रमुख स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकटों की बिक्री फिर से शुरू करने का फैसला किया है। हालांकि इसके लिए यात्रियों से 30 रुपये ज्यादा वसूले जाएंगे। भीड़ को कम करने के लिए टिकट के दाम में बढ़ोत्तरी की गई है। उत्तर रेलवे का कहना है कि कोविड-19 महामारी की स्थिति की समीक्षा के बाद यात्री सेवाओं को सुविधाजनक बनाने के लिए यह निर्णय लिया गया है।

अब यात्री नई दिल्ली, दिल्ली जंक्शन, हजरत निजामुद्दीन, आनंद विहार टर्मिनल, मेरठ सिटी, गाजियाबाद, दिल्ली सराय रोहिल्ला और दिल्ली कैंट रेलवे स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकट सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

राष्ट्रीय मनोरंजन फोटो वीडियो आस्था टेक्नोलॉजी

Hindi Newsयूटिलिटी न्यूज
Indian Railways, IRCTC: इन रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को प्लेटफॉर्म टिकट खरीदने के लिए देने होंगे 30 रुपये ज्यादा, जानें वजह
Indian Railways, IRCTC: पूर्व मध्य रेल ने फैसला लिया है कि बिहार और बंगाल के बीच कुछ रूट्स पर स्पेशल ट्रेनें चलाई जाएगी। इसके बारे में जानकरी देते हुए पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ राजेश कुमार ने जानकारी भी साझा की है।
जनसत्ता ऑनलाइनEdited By मोहितनई दिल्ली | Updated: June 12, 2021 9:42 pm


प्लैटफॉर्म्स के आगे पार्क खड़ीं रेलगाड़ियां। (फाइल फोटोः पीटीआई)
Indian Railways, IRCTC: उत्तर रेलवे ने दिल्ली डिवीजन के आठ प्रमुख स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकटों की बिक्री फिर से शुरू करने का फैसला किया है। हालांकि इसके लिए यात्रियों से 30 रुपये ज्यादा वसूले जाएंगे। भीड़ को कम करने के लिए टिकट के दाम में बढ़ोत्तरी की गई है। उत्तर रेलवे का कहना है कि कोविड-19 महामारी की स्थिति की समीक्षा के बाद यात्री सेवाओं को सुविधाजनक बनाने के लिए यह निर्णय लिया गया है।

ADVERTISEMENT

अब यात्री नई दिल्ली, दिल्ली जंक्शन, हजरत निजामुद्दीन, आनंद विहार टर्मिनल, मेरठ सिटी, गाजियाबाद, दिल्ली सराय रोहिल्ला और दिल्ली कैंट रेलवे स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकट सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

संबंधित खबरें
Indian Railways, IRCTC: दोबारा शुरू हो रही हैं ये स्पेशल ट्रेनें, जानें रूट और टाइमटेबल
Indian Railways, IRCTC: RT-PCR जांच रिपोर्ट नहीं बल्कि अब ट्रेन में सफर के लिए इसकी पड़ेगी जरूरत! जानें क्या है रेलवे की प्लानिंग

वहीं कोरोना की दूसरी लहर अब लगभग पूरी धीमी पड़ चुकी है। देशभर से रोजाना कोविड के 1 लाख से कम मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में भारतीय रेलवे ने यात्रियों की जरूरती को ध्यान में रखते हुए कुछ स्पेशल ट्रेनों को फिर से चलाने का फैसला लिया है।

पूर्व मध्य रेल ने फैसला लिया है कि बिहार और बंगाल के बीच कुछ रूट्स पर स्पेशल ट्रेनें चलाई जाएगी। इसके बारे में जानकरी देते हुए पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ राजेश कुमार ने जानकारी भी साझा की है।
कुमार के मुताबिक भागलपुर और सियालदह से दानापुर, मुजफ्फरपुर तथा सहरसा के बीच चलाई जाने वाली ट्रेनें जो कि बीते दिनों स्थगित कर दी गई थीं अब इन्हें फिर से चलाया जा रहा है। इन ट्रेनों का संचालन 14 जून से होगा।


1. भागलपुर-दानापुर स्पेशल (ट्रेन संख्या 03401) का संचालन 14 जून से होगा
2. दानापुर-भागलपुर स्पेशल (ट्रेन संख्या 03402 ) का संचालन 14 जून से होगा
3. भागलपुर- मुजफ्फरपुर स्पेशल (ट्रेन संख्या 03419 ) का संचालन 14 जून से होगा
4. मुजफ्फरपुर- भागलपुर स्पेशल (ट्रेन संख्या 03420) का संचालन 14 जून से होगा
5. सियालदह-सहरसा स्पेशल (ट्रेन संख्या 03163) का संचालन 16 जून से होगा
6. सहरसा-सियालदह स्पेशल (ट्रेन संख्या 03164) का संचालन 17 जून से होगा
7. सियालदह-सहरसा स्पेशल (ट्रेन संख्या 03169) का संचालन 17 जून से होगा
8. सहरसा-सियालदह स्पेशल (ट्रेन संख्या 03170) का संचालन 18 जून से होगा
पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। बिहार से वैष्‍णों देवी जानेवाले यात्रियों के लिए अच्‍छी खबर है। देश भर में कोविड-19 के दूसरे लहर में ढलान देखते हुए रेलवे ने कई ट्रेनों को फिर से शुरू करने की तैयारी की है। इसी क्रम में बिहार से माता वैष्‍णो देवी जानेवाली एक साप्‍ताहिक ट्रेन को फिर 17 जून और दूसरी को 27 जून से शुरू किया जा रहा है। रेलवे बरौनी-कटिहार रेललाइन पर दो और साप्‍ताहिक एक्‍सप्रेस ट्रेन के संचालन का फैसला किया है। चलाने काबिहार से वैष्‍णों देवी जानेवाले यात्रियों के लिए फिर से दो साप्‍ताहिक ट्रेनों के संचालन की घोषणा की है। कुछ ट्रेनों को 14 जून से चलाने की भी घोषणा की गई है।

...
more...
ट्रेन संख्‍या 05621 प्रत्‍येक गुरुवार को 17 जून से कामख्‍या से खुलेगी। यह नवगछिया, हाजीपुर, छपरा, गोरखपुर से होते हुए आनंद विहार स्‍टेशन तक जाएगी। फिर ट्रेन संख्‍या 05622 आनंद विहार से प्रत्‍येक शुक्रवार को वापस लौटेगी, जो हाजीपुर से होते हुए नवगठिया और कामख्‍या स्‍टेशन तक जाएगी। नवगछिया स्‍टेशन पर दोनों ट्रेनों का ठहराव मात्र दो-दो मिनट के लिए होगा।
इसके अलावा 27 जून को ट्रेन संख्‍या 05655 हर रविवार को कामख्‍या से नवगछिया स्‍टेशन के रास्‍ते बरेली, लुधियाना, अंबाला, जम्‍मूवती , उधमपुर होते हुए माता वैष्‍णो धाम कटरा स्‍टेशन जाएगी। यही ट्रेन 30 जून को फिर 05656 प्रत्‍येक बुधवार को कटरा से पठानकोट, जालंधर, सीतापुर, बेतिया के रास्‍ते नवगछिया होते हुए कामख्‍या तक जाएगी। दोनों साप्‍ताहिक ट्रेनों में एसी-टू का एक कोच और एसी-5 के पांच कोच होंगे। स्‍लीपर क्‍लास के दस और सामान्‍य श्रेणी के चार कोच होंगे।
जल्‍द चलेगी कवि गुरू सहित तीन और ट्रेनें

कोविड का केस कम होने पर रेलवे और भी ट्रेनों का प‍रिचलान धीरे-धीरे सामान्य कर रहा है। इसी क्रम मे भागलपुर-हावड़ा कवि गुरु एक्‍सप्रेस, भागलपुर-जयनगर एक्‍सप्रेस और बांका-राजेंद्रनगर टर्मिनल एक्‍सप्रेस का परिचालन भी माह के अंत तक शुरू होने की उम्‍मीद है। इस पर माह के अंत तक शुरू होने की उम्‍मीद है। इस पर मंथन भी शुरू हो गया है। इन ट्रेनों के चलने से यात्रियों को काफी सहूलियत होगी। कवि गुरू एक्‍सप्रेस भागलपुर से हावड़ा के लिए चलती है। पिछले वर्ष लॉकडाउन से ही यह ट्रेन रद है। भागलपुर से हावड़ा क लिए अभी दो ट्रेनें स्‍पेशल के रूप में चल रही हैं।

14 जून से चलेंगी ये ट्रेनें

03401 भागलपुर-दानापुर स्‍पेशल 03402 दानापुर-भागलपुर स्‍पेशल 03419 भागलपुर-मुजफ्फरपुर स्‍पेशल 03420 मुजफ्फरपुर-भागलपुर स्‍पेशल 17 जून से चलनेवाली ट्रेनें

03163 सियालदह-सहरसा स्‍पेशल 03164 सहरसा-सियालदल स्‍पेशल 03169 सियालदह-सहरसा स्‍पेशल 03170 सहरसा- सियालदह स्‍पेशल
IRCTC Latest News Today: Issuing a statement, the Eastern Railway zone said that these suspended passenger special trains will resume services this month, and the halts, timings and routes of these trains will remain the same.

IRCTC Latest News Today: As the coronavirus cases are declining across states and cities have unlocked, the Indian Railways has decided to resume train services that were suspended due to coronavirus and subsequent lockdown. As per the latest updates, the national transporter said it is resuming these special passenger trains for the convenience of passengers.
...
more...

According to the Eastern Railway zone, the operation of several Special Trains is now being resumed from this month. Issuing a statement, the zonal railway said that these suspended passenger special trains will resume services this month and the halts, timings and routes of these trains will remain the same.

Full list of trains which are resuming services from June 14:

Train Number 03401 Bhagalpur – Danapur Special from 14 June 2021
Train Number 03402 Danapur – Bhagalpur Special from 14 June 2021
Train Number 03419 Bhagalpur – Muzaffarpur Special from 14 June 2021
Train Number 03420 Muzaffarpur – Bhagalpur Special from 14 June 2021
Train Number 03063 Howrah – Balurghat Special from 16 June 2021
Train Number 03064 Balurghat – Howrah Special from 16 June 2021
Train Number 03113 Kolkata – Lalgola Special from 16 June 2021
Train Number 03114 Lalgola – Kolkata Special from 16 June 2021
Train Number 03141 Sealdah – New Alipurduar Special from 16 June 2021
Train Number 03142 New Alipurduar – Sealdah Special from 17 June 2021
Train Number 03145 Kolkata – Radhikapur Special from 16 June 2021
Train Number 03146 Radhikapur – Kolkata Special from 17 June 2021
Train Number 03163 Sealdah – Saharsa Special from 16 June 2021
Train Number 03164 Saharsa – Sealdah Special from 17 June 2021
Train Number 03169 Sealdah – Saharsa Special (via Purnea) from 17 June 2021
Train Number 03170 Saharsa – Sealdah Special (via Purnea) from 18 June 2021
Train Number 03181 Kolkata – Silghat Town Special from 21 June 2021
Train Number 03182 Silghat Town – Kolkata Special from 22 June 2021
Jun 12 (22:16) Good News For Rail Passengers : मुंबई, अहमदाबाद, वडोदरा, गुवाहाटी जाने वाले रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर (navbharattimes.indiatimes.com)
0 Followers
7639 views

News Entry# 455908  Blog Entry# 4984142   
  Past Edits
Jun 12 2021 (22:16)
Station Tag: Bhagalpur Junction/BGP added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Station Tag: Mumbai Central/MMCT added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Station Tag: Samastipur Junction/SPJ added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Station Tag: Mumbai Central/MMCT added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Station Tag: Bandra Terminus/BDTS added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Station Tag: Udhna Junction (Surat)/UDN added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Station Tag: Saharsa Junction/SHC added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Station Tag: Bhagalpur Junction/BGP added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Station Tag: Danapur Junction/DNR added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Hate Bazare Special Fare Special (Via Purnea)/03170 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Hate Bazare Special Fare Special (Via Purnea)/03169 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Muzaffarpur - Bhagalpur Jansewa Special/03420 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Bhagalpur - Muzaffarpur Jansewa Special/03419 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Danapur - Bhagalpur InterCity Special/03402 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Bhagalpur - Danapur InterCity Special/03401 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Samastipur - Rajkot Special Fare Special/09522 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Rajkot - Samastipur Special Fare Special/09521 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Barauni - Bandra Terminus Special Fare Special (Via Patna)/09006 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Bandra Terminus - Barauni Special Fare Special (Via Patna)/09005 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Ahmedabad - MGR Chennai Central Special/09054 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Guwahati - Okha Dwarka Special Fare Special/09502 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Okha - Guwahati Dwarka Special Fare Special/09501 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Samastipur - Ahmedabad Summer Special Fare Special/09454 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Ahmedabad - Samastipur Summer Special Fare Special/09453 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Danapur - Vadodara Special Fare Special (via Mathura)/09182 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Bandra Terminus - Danapur SF Special Fare Special (via Mathura)/09181 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Bhagalpur - Mumbai Central Special Fare Special/09178 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Mumbai Central - Bhagalpur Special Fare Special/09177 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Bhagalpur - Mumbai Central Summer Special/09176 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Mumbai Central - Bhagalpur Summer Special/09175 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Bhagalpur - Mumbai Central Special Fare Special/09118 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Mumbai Central - Bhagalpur Special Fare Special/09117 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Samastipur - Mumbai Central Summer Special Fare Special/09050 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Mumbai Central - Samastipur Summer Special Fare Special/09049 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Danapur - Udhna SF Special Fare Special/09012 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Udhna - Danapur SF Special Fare Special/09011 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552

Jun 12 2021 (22:16)
Train Tag: Udhna - Chhapra SF Special Fare Summer Special/09087 added by 🇮🇳 Surat સુરત પશ્ચિમ રેલવે 🇮🇳/2089552
Trains:  Udhna - Chhapra SF Special Fare Summer Special/09087   Bhagalpur - Danapur InterCity Special/03401   Danapur - Udhna SF Special Fare Special/09012   Danapur - Bhagalpur InterCity Special/03402   Udhna - Danapur SF Special Fare Special/09011   Hate Bazare Special Fare Special (Via Purnea)/03169   Hate Bazare Special Fare Special (Via Purnea)/03170   Hate Bazare Special Fare Special (Via Mansi)/03163   Hate Bazare Special Fare Special (Via Mansi)/03164   Ahmedabad - MGR Chennai Central Special/09054   Bhagalpur - Muzaffarpur Jansewa Special/03419   Muzaffarpur - Bhagalpur Jansewa Special/03420   Bandra Terminus - Barauni Special Fare Special (Via Patna)/09005   Barauni - Bandra Terminus Special Fare Special (Via Patna)/09006   Okha - Guwahati Dwarka Special Fare Special/09501   Guwahati - Okha Dwarka Special Fare Special/09502   Ahmedabad - Samastipur Summer Special Fare Special/09453   Samastipur - Ahmedabad Summer Special Fare Special/09454   Mumbai Central - Samastipur Summer Special Fare Special/09049   Samastipur - Mumbai Central Summer Special Fare Special/09050   Rajkot - Samastipur Special Fare Special/09521   Samastipur - Rajkot Special Fare Special/09522   Mumbai Central - Bhagalpur Special Fare Special/09117   Bhagalpur - Mumbai Central Special Fare Special/09118   Mumbai Central - Bhagalpur Summer Special/09175   Bhagalpur - Mumbai Central Summer Special/09176   Bandra Terminus - Danapur SF Special Fare Special (via Mathura)/09181   Danapur - Vadodara Special Fare Special (via Mathura)/09182   Mumbai Central - Bhagalpur Special Fare Special/09177   Bhagalpur - Mumbai Central Special Fare Special/09178  
पूर्व मध्य रेलवे मुंबई अहमदाबाद समेत विभिन्न स्टेशनों से चलाई जा रही 10 जोड़ी स्पेशल ट्रेन के परिचालन के फेरों में बढ़ोतरी कर दी है। रेलवे के इस कदम से इन स्टेशनों से आने वाले रेल यात्रियों को काफी सहूलियत मिलेगी।
पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि मुंबई, अहमदाबाद, बड़ोदरा और गुवाहाटी से यात्रियों की आने वाली भीड़ को देखते हुए रेलवे ने यह फैसला किया है। उन्होंने बताया कि पूर्व मध्य रेल के बरौनी, समस्तीपुर, दानापुर सहित अन्य स्टेशनों के लिए वर्तमान में चलाई जा रही 10 जोड़ी स्पेशल ट्रेनों के फेरों में वृद्धि की गई है। यह सभी ट्रेनें पूरी तरह आरक्षित ट्रेन है और दिन में सफर करने वाले यात्रियों को कोविड-19 प्रोटोकॉल
...
more...
का पालन करना अनिवार्य होगा।
1. 09011 उधना - दानापुर स्पेशल ट्रेन का परिचालन 14 जून को किया जाएगा।
2. 09012 दानापुर - उधना स्पेशल ट्रेन का परिचालन 16 जून को किया जाएगा।
3. 09049 मुंबई सेंट्रल - समस्तीपुर स्पेशल ट्रेन का परिचालन 14, 15, 17 और 19 जून को किया जाएगा।
4. 09050 समस्तीपुर - मुंबई सेंट्रल स्पेशल ट्रेन का परिचालन 16, 17, 19 और 21 जून को किया जाएगा।
5. 09117 मुंबई सेंट्रल - भागलपुर स्पेशल ट्रेन (वाया मुजफ्फरपुर, बेतिया) का परिचालन 18 जून को किया जाएगा।
6. 09118 भागलपुर-मुंबई सेंट्रल स्पेशल ट्रेन (वाया मुजफ्फरपुर, बेतिया) का परिचालन 21 जून को किया जाएगा।
7. 09175 मुंबई सेंट्रल - भागलपुर स्पेशल ट्रेन (वाया मुजफ्फरपुर, बेतिया) का परिचालन 13 जून को किया जाएगा।
8. 09176 भागलपुर - मुंबई सेंट्रल स्पेशल ट्रेन (वाया मुजफ्फरपुर, बेतिया) का परिचालन 15 जून को किया जाएगा।
9. 09177 मुंबई सेंट्रल - भागलपुर स्पेशल ट्रेन (वाया मुजफ्फरपुर, बेतिया) का परिचालन 16 जून को किया जाएगा।
10. 09178 भागलपुर - मुंबई सेंट्रल स्पेशल ट्रेन (वाया मुजफ्फरपुर, बेतिया) का परिचालन 19 जून को किया जाएगा।
11. 09181 बांद्रा टर्मिनस - दानापुर स्पेशल ट्रेन का परिचालन 15 जून को किया जाएगा।
12. 09182 दानापुर - बड़ोदरा स्पेशल ट्रेन का परिचालन 17 जून को किया जाएगा।
13. 09453 अहमदाबाद - समस्तीपुर स्पेशल ट्रेन का परिचालन 13 जून को किया जाएगा।
14. 09454 समस्तीपुर - अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन का परिचालन 16 जून को किया जाएगा।
15. 09501 ओखा - गुवाहाटी स्पेशल ट्रेन (वाया पंडित दीन दयाल उपाध्याय जं.-पटना) का परिचालन 18 जून को किया जाएगा।
16. 09502 गुवाहाटी - ओखा स्पेशल ट्रेन (वाया पंडित दीन दयाल उपाध्याय जं.-पटना) का परिचालन 21 जून को किया जाएगा।
17. 09521 राजकोट - समस्तीपुर स्पेशल ट्रेन का परिचालन 16 जून को किया जाएगा।
18. 09522 समस्तीपुर - राजकोट स्पेशल ट्रेन का परिचालन 19 जून को किया जाएगा।
19. 09005 बांद्रा टर्मिनस - बरौनी (वाया पटना, बक्सर, पंडित दीन दयाल उपाध्याय जं.) स्पेशल का परिचालन 18 जून को किया जाएगा।
20.09006 बरौनी - बांद्रा टर्मिनस स्पेशल (वाया पटना, बक्सर, पंडित दीन दयाल उपाध्याय जं.) स्पेशल का परिचालन 21 जून को होगा।
पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने यह भी बताया कि 14 जून से 4 स्पेशल ट्रेनों का परिचालन फिर से बहाल किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि यात्रियों की सुविधा के लिए भागलपुर और सियालदह से दानापुर, मुजफ्फरपुर और सहरसा के बीच चलाई जाने वाली जो ट्रेन में रद्द कर दी गई थी। उन 4 स्पेशल ट्रेनों का परिचालन 14 जून से फिर से शुरू किया जा रहा है।
1. 03401 भागलपुर-दानापुर स्पेशल का परिचालन 14 जून से शुरू होगा।
2. 03402 दानापुर-भागलपुर स्पेशल का परिचालन 14 जून से प्रारंभ होगा।
3. 03419 भागलपुर- मुजफ्फरपुर स्पेशल का परिचालन 14 जून से
4. 03420 मुजफ्फरपुर- भागलपुर स्पेशल का परिचालन 14 जून से।
5. 03163 सियालदह-सहरसा स्पेशल का परिचालन 16 जून से प्रारंभ होगा।
6. 03164 सहरसा - सियालदह स्पेशल का परिचालन 17 जून से
7. 03169 सियालदह - सहरसा स्पेशल का परिचालन 17 जून से
8. 03170 सहरसा-सियालदह स्पेशल का परिचालन 18 जून से
Page#    67 News Items  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Desktop site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy