Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 #
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt

FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE

Poorabiya Express: कोसी की शान से दिल्ली महान तक - Md Rashid Alam

Search News
Page#    468650 news entries  next>>
Sep 22 (08:11) बदायूं को जल्द मिल सकती है दिल्ली और लखनऊ सीधे ट्रेन की सौगात (www.amarujala.com)
IR Affairs
NER/North Eastern
0 Followers
4939 views

News Entry# 498416  Blog Entry# 5483578   
  Past Edits
Sep 26 2022 (12:08)
Station Tag: Budaun/BEM added by ପୁରୀ ଶ୍ରୀନଗର ସ୍ୱର୍ଗଦ୍ୱାର ଏକ୍ସପ୍ରେସ🙏🇮🇳/1421836
विस्तार बदायूं। बदायूं से सीधे दिल्ली और लखनऊ के लिए रेल सेवा शुरू करने की मांग पूरी होने की उम्मीद जगी है। केंद्रीय सहकारिता और पूर्वोत्तर राज्य विकास राज्यमंत्री बीएल वर्मा के अनुरोध पर रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव ने अधिकारियों को लिखकर इस पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। साथ ही पूर्वोत्तर रेलवे ने दो समर स्पेशल ट्रेनों का संचालन नवंबर अंत तक बढ़ा दिया है।पूर्वोत्तर रेलवे के अधीन बरेली-कासगंज रेल रूट ब्रॉडगेज होने के बाद लोगों को उम्मीद थी कि बदायूं से सीधे दिल्ली और लखनऊ के लिए रेल सेवा भी शुरू हो जाएगी, लेकिन कई बाद भी लोगों का यह सपना पूरा नहीं हो सका। अब रेलमंत्री ने अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है, तो उम्मीद बढ़ गई है। इधर, रेलवे ने दो समर स्पेशल ट्रेनों का संचालन बढ़ाकर नवंबर अंत तक कर दिया है। इनमें मुंबई बांद्रा टर्मिनल-इज्जतनगर और मुंबई सेंट्रल-काठगोदाम एक्सप्रेस शामिल हैं।बदायूं के यात्रियों को ऐसे मिलेगी ट्रेनट्रेन नंबर...
more...
09005 मुंबई बांद्रा टर्मिनल-इज्जतनगर एक्सप्रेस तीन अक्तूबर से हर शुक्रवार और रविवार को दिन में दो बजकर तीन मिनट पर फर्रुखाबाद, कासगंज, गंजडुंडवारा कासगंज होते हुए बदायूं पहुंचेगी। ट्रेन नंबर 09006 शनिवार और सोमवार को इज्जतनगर-मुंबई बांद्रा टर्मिनल इज्जतनगर से चलकर नौ बजकर 20 मिनट पर बदायूं पहुंचेगी। ट्रेन नंबर 09075 छह अक्तूबर से मुंबई सेंट्रल-काठगोदाम एक्सप्रेस मथुरा से चलकर हर बुधवार को सुबह 9:45 बजे बदायूं पहुंचेगी। ट्रेन नंबर 09076 काठगोदाम-मुंबई सेंट्रल काठगोदाम से चलकर बरेली होते हुए हर बृहस्पतिवार को को रात 9:22 बजे बदायूं पहुंचेगी।आमजन के साथ व्यापारियों को भी मिलेगा लाभबदायूं से सीधे दिल्ली और लखनऊ के लिए रेल सेवा शुरू होने के बाद आम जनता के साथ व्यापारियों को भी लाभ मिलेगा। अभी तक दिल्ली-लखनऊ की यात्रा के लिए लोग बस सेवा पर ही निर्भर हैं। बरेली से दिल्ली और लखनऊ के लिए रेल सेवा है। ज्यादातर व्यापारी दिल्ली से ही माल मंगाते हैं। रेल सेवा न होने के कारण ट्रांसपोर्ट पर ज्यादा खर्च करना होता है। रेल सेवा शुरू होने के बाद व्यापार भी आसान हो जाएगा।मुंबई बांद्रा टर्मिनल- इज्जतनगर एक्सप्रेस और मुंबई सेंट्रल-काठगोदाम एक्सप्रेस समर स्पेशल का संचालन पूर्वोत्तर रेलवे ने नवंबर तक बढ़ा दिया है। तीन और छह अक्तूबर से इन ट्रेनों का बदले हुए समय पर संचालन होगा। कासगंज-बरेली रूट पर बदायूं होते हुए लखनऊ और दिल्ली के लिए ट्रेनों के संचालन को लेकर रिपोर्ट तैयार की जा रही है। -राजेंद्र सिंह, पीआरओ डीआरएम इज्जतनगर रेल मंडल
Navratri 2022 पूरी नवरात्र हर आधे घंटे पर प्रयागराज से यात्रियों को विंध्याचल के लिए बस मिलेगी। जबकि 11 जोड़ी ट्रेनें एक-एक मिनट के लिए विंध्याचल स्टेशन पर रुकेंगी। बसों का संचालन जीरो रोड बस स्टेशन से होगा। कुल 195 बसे अतिरिक्त चलेंगी
प्रयागराज, जेएनएन। संगम नगरी से विंध्याचल की राह आज से आसान हो जाएगी। पूरी नवरात्र हर आधे घंटे पर प्रयागराज से यात्रियों को विंध्याचल के लिए बस मिलेगी। जबकि 11 जोड़ी ट्रेनें एक-एक मिनट के लिए विंध्याचल स्टेशन पर रुकेंगी। बसों का संचालन जीरो रोड बस स्टेशन से होगा। कुल 195 बसे अतिरिक्त चलेंगी, इसमें 130बसें प्रयागराज परिक्षेत्र से चलेंगी। क्षेत्रीय प्रबंधक एमके त्रिवेदी ने बताया कि सुबह पांच बजे से बसों का संचालन शुरू हो जाएगा।
...
more...
विंध्याचल धाम के लिए ट्रेनें भी एनसीआर के सीपीआरओ डा. शिवम शर्मा ने बताया कि नवरात्र के दौरान बंगलूरू-दानापुर संघमित्रा एक्सप्रेस, पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस, लोकमान्य तिलक, (ट.)-पाटलिपुत्र सुपरफास्ट, हावड़ा- जोधपुर एक्सप्रेस, जोगबनी-आनंद विहार सीमांचल एक्सप्रेस, हावड़ा-बीकानेर एक्सप्रेस, लोकमान्य तिलक -भागलपुर एक्सप्रेस, लोकमान्य तिलक, गुवाहाटी एक्सप्रेस, लोकमान्य तिलक-गुवाहाटी एक्सप्रेस, कामाख्या-दिल्ली ब्रम्हपुत्र मेल, लोकमान्य तिलक (ट.)-बनारस एक्सप्रेस का ठहराव विंध्याचल रेलवे स्टेशन पर रहेगा। प्रयागराज, छिवकी 20 स्टेशनों पर शुरू हुआ मिशन हरियाली प्रयागराज। रेलवे के मिशन हरियाली के तहत प्रयागराज जंक्शन, नैनी, छिवकी समेत 20 स्टेशनों पर मिशन हरियाली का कार्य शुरू हो गया है। स्टेशनों के यार्ड और रेल ट्रैक अब हरे भरे नजर आएंगे। सात स्टेशनों पर सजावटी व औषधीय पौधे लग गए हैं। प्रयागराज मंडल के फतेहपुर, मीरजापुर, अंबियापुर, हाथरस, रूरा, खैराही, फूंफूद, स्टेशन पर हरियाली दिखने लगी है। अब प्रयागराज जंक्शन, छिवकी, सोनभद्र, अलीगढ़, खुर्जा, टूंडला, नैनी, बमरौली, कानपुर, पनकीधाम, इटावा, शिकोहाबाद, मैनपुरी आदि स्टेशनों पर भी पौधे लगाए जाएंगे। उत्तर मध्य रेलवे के सीपीआरओ डा. शिवम शर्मा ने बताया कि 20 स्टेशनों पर पौधे व सौंदर्यीकरण के लिए पहल शुरू हुई है, सात स्टेशनों पर पौधे लग चुके हैं। अन्य पर प्रक्रिया प्रगति पर है। प्रयागराज। उत्तर मध्य रेलवे के सेंट जान एंबुलेंस ब्रिगेड रैली निकालकर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया। लोगों को सफाई के महत्व के बारे में बताते हुए पर्चे बांटे। ब्रिगेड ने लोगों को बताया कि साफ-सफाई के माध्यम से ही डेंगू, चिकनगुनिया, मलेरिया आदि संक्रामक रोगों से बचाव किया जा सकता है। रैली मे सचिव आलोक कुमार वर्मा, अनूप कुमार, एंबुलेंस अधिकारी राजीव सिंह, उदयचंद्र मौर्य, बीवी श्रीवास्तव, विद्या सागर सिंह, जेके विश्वकर्मा, एके आर्य, पवन कुमार मौजूद रहे। रेलकर्मियों ने मनाया गया स्वच्छ आहार दिवस प्रयागराज : स्वच्छ रेल स्वच्छ भारत अभियान के तहत रविवार को स्वच्छ आहार दिवस मनाया गया । प्रयागराज मंडल से गुजरने वाली विभिन्न गाडियों के पेंट्रीकार में तैयार कि जा रही खाद्य सामग्री की जांच हुई। इस दौरान 18309 जम्मूतवी एक्सप्रेस, 12311 नेताजी एक्सप्रेस में पैकिंग आइटमों की वैधता तिथि ,बोतलों में बिक रहे पानी की गुणवत्ता व उनपर अंकित जानकारियों की भी जांच हुई। रेलकर्मियों ने स्वच्छ आहार के लिए सभी को जागरुक किया। कानपुर, मीरजापुर व अलीगढ में संचालित फूड प्लाजा और प्रयागराज, कानपुर टूंडला, फतेहपुर, इटावा व मानिकपुर में रिफ्रेशमेंट रूमों आदि का निरीक्षण हुआ।
प्रयागराज, जेएनएन। संगम नगरी से विंध्याचल की राह आज से आसान हो जाएगी। पूरी नवरात्र हर आधे घंटे पर प्रयागराज से यात्रियों को विंध्याचल के लिए बस मिलेगी। जबकि 11 जोड़ी ट्रेनें एक-एक मिनट के लिए विंध्याचल स्टेशन पर रुकेंगी। बसों का संचालन जीरो रोड बस स्टेशन से होगा। कुल 195 बसे अतिरिक्त चलेंगी, इसमें 130बसें प्रयागराज परिक्षेत्र से चलेंगी। क्षेत्रीय प्रबंधक एमके त्रिवेदी ने बताया कि सुबह पांच बजे से बसों का संचालन शुरू हो जाएगा।

विंध्याचल धाम के लिए ट्रेनें भी
एनसीआर के सीपीआरओ डा. शिवम शर्मा ने बताया कि नवरात्र के दौरान बंगलूरू-दानापुर संघमित्रा एक्सप्रेस, पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस, लोकमान्य तिलक, (ट.)-पाटलिपुत्र सुपरफास्ट, हावड़ा- जोधपुर एक्सप्रेस, जोगबनी-आनंद विहार सीमांचल एक्सप्रेस, हावड़ा-बीकानेर एक्सप्रेस, लोकमान्य तिलक -भागलपुर एक्सप्रेस, लोकमान्य तिलक, गुवाहाटी एक्सप्रेस, लोकमान्य तिलक-गुवाहाटी एक्सप्रेस, कामाख्या-दिल्ली ब्रम्हपुत्र मेल, लोकमान्य तिलक (ट.)-बनारस एक्सप्रेस का ठहराव विंध्याचल रेलवे स्टेशन पर रहेगा।

प्रयागराज, छिवकी 20 स्टेशनों पर शुरू हुआ मिशन हरियाली
प्रयागराज। रेलवे के मिशन हरियाली के तहत प्रयागराज जंक्शन, नैनी, छिवकी समेत 20 स्टेशनों पर मिशन हरियाली का कार्य शुरू हो गया है। स्टेशनों के यार्ड और रेल ट्रैक अब हरे भरे नजर आएंगे। सात स्टेशनों पर सजावटी व औषधीय पौधे लग गए हैं। प्रयागराज मंडल के फतेहपुर, मीरजापुर, अंबियापुर, हाथरस, रूरा, खैराही, फूंफूद, स्टेशन पर हरियाली दिखने लगी है।

अब प्रयागराज जंक्शन, छिवकी, सोनभद्र, अलीगढ़, खुर्जा, टूंडला, नैनी, बमरौली, कानपुर, पनकीधाम, इटावा, शिकोहाबाद, मैनपुरी आदि स्टेशनों पर भी पौधे लगाए जाएंगे। उत्तर मध्य रेलवे के सीपीआरओ डा. शिवम शर्मा ने बताया कि 20 स्टेशनों पर पौधे व सौंदर्यीकरण के लिए पहल शुरू हुई है, सात स्टेशनों पर पौधे लग चुके हैं। अन्य पर प्रक्रिया प्रगति पर है।
एंबुलेंस ब्रिगेड ने रैली निकालकर दिया स्वच्छता का संदेश

प्रयागराज। उत्तर मध्य रेलवे के सेंट जान एंबुलेंस ब्रिगेड रैली निकालकर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया। लोगों को सफाई के महत्व के बारे में बताते हुए पर्चे बांटे। ब्रिगेड ने लोगों को बताया कि साफ-सफाई के माध्यम से ही डेंगू, चिकनगुनिया, मलेरिया आदि संक्रामक रोगों से बचाव किया जा सकता है। रैली मे सचिव आलोक कुमार वर्मा, अनूप कुमार, एंबुलेंस अधिकारी राजीव सिंह, उदयचंद्र मौर्य, बीवी श्रीवास्तव, विद्या सागर सिंह, जेके विश्वकर्मा, एके आर्य, पवन कुमार मौजूद रहे।

रेलकर्मियों ने मनाया गया स्वच्छ आहार दिवस
प्रयागराज : स्वच्छ रेल स्वच्छ भारत अभियान के तहत रविवार को स्वच्छ आहार दिवस मनाया गया । प्रयागराज मंडल से गुजरने वाली विभिन्न गाडियों के पेंट्रीकार में तैयार कि जा रही खाद्य सामग्री की जांच हुई।
इस दौरान 18309 जम्मूतवी एक्सप्रेस, 12311 नेताजी एक्सप्रेस में पैकिंग आइटमों की वैधता तिथि ,बोतलों में बिक रहे पानी की गुणवत्ता व उनपर अंकित जानकारियों की भी जांच हुई।

रेलकर्मियों ने स्वच्छ आहार के लिए सभी को जागरुक किया। कानपुर, मीरजापुर व अलीगढ में संचालित फूड प्लाजा और प्रयागराज, कानपुर टूंडला, फतेहपुर, इटावा व मानिकपुर में रिफ्रेशमेंट रूमों आदि का निरीक्षण हुआ।
दक्षिणपूर्वरेलवे

SOUTH EASTERN RAILWAY

प्रेसविज्ञप्ति
...
more...

PRESS RELEASE

 

PUBLIC AGITATION WITHDRAWN AT KHEMASULI AND KUSTAUR STATIONS

 

Kolkata, 25th September, 2022:

 

The public agitation and rail blockade which was continuing at Khemasuli and Kustaur stations of South Eastern Railway since 20.09.2022 has been withdrawn today morning (25.09.2022) around 7.00 hrs. Normal train service is being restored after the withdrawal of the agitation.

 

As a result of the withdrawal of the agitation, the following trains will now run as per schedule:-

 

● 18033/18034 Howrah - Ghatsila- Howrah  Express,  journey commencing o­n

25.09.2022 will run o­n its scheduled path and stoppages 

● 08071/ 08072 Kharagpur- Tatanagar- Kharagpur Special, journey commencing

on 25.09.2022 will run o­n its scheduled path and stoppages 

● 12883/12884 Santragachi- Purulia-Howrah Rupasi Bangla Express will run

upto/from Purulia o­n 25.09.2022 ( Short terminarion/short origination at

Adra has been withdrawn)

·12375 Tambaram-Jasidih Express, journey commenced o­n 24.09.2022 will now run o­n normal path

·18085 Kharagpur-Ranchi Express, journey commencing o­n 25.09.2022 will run as a Special train from Adra to Ranchi and 18086 Ranchi-Kharagpur Express, journey commencing o­n 25.09.2022 will run o­n normal path

·03594/03593 Asansol-Purulia-Asansol MEMU Special, journey commencing o­n 25.09.2022 will run o­n normal path

·08647/08648 Adra-Barabhum-Adra MEMU Passenger, journey commencing o­n 25.09.2022 will run o­n normal path

·08651/08652 Adra-Barabhum-Adra MEMU Passenger, journey commencing o­n 25.09.2022 will run o­n normal path

·12827 Howrah-Purulia Express, journey commencing o­n 25.09.2022 will run o­n normal path

 

However, due to operational constraint the following trains will remain cancelled:

 

·12102 Shalimar- LTT (Mumbai) Express will remain cancelled o­n 25.09.2022 

·18011/18013 Howrah-Adra-Chakradharpur/Bokaro Steel City Express will remain cancelled o­n 26.09.2022

Due to the agitation since 20.09.2022, around 295 Mail/Express & Passenger trains have been cancelled. Apart from this, around 90 trains have been short terminated/short originated and around 105 trains have been diverted. Moreover, above 150 Goods Trains suffered loading loss and 175 Goods Trains got detained at different stations.

..........
Today (11:20) यात्रीगण कृपया ध्यान दें:इंटरलॉकिंग कार्य के चलते बीना से निकलने वाली भोपाल-प्रतापगढ़ एक्सप्रेस आंशिक रूप से रहेगी निरस्त (www.bhaskar.com)
IR Affairs
NR/Northern
0 Followers
1105 views

News Entry# 498740  Blog Entry# 5488052   
  Past Edits
Sep 26 2022 (11:20)
Station Tag: Lucknow Charbagh NR/LKO added by न्यूज अच्छी है चलो इसपर वीडियो बना देता हु/1084688

Sep 26 2022 (11:20)
Station Tag: Bhopal Junction/BPL added by न्यूज अच्छी है चलो इसपर वीडियो बना देता हु/1084688

Sep 26 2022 (11:20)
Station Tag: Pratapgarh Junction/PBH added by न्यूज अच्छी है चलो इसपर वीडियो बना देता हु/1084688
लखनऊ मंडल में प्रतापगढ़ स्टेशन यार्ड रिमॉडलिंग के लिए नॉन इंटर लॉकिंग कार्य किए जाने के चलते ट्रेन नंबर 12183 व 12184 भोपाल-प्रतापगढ़-भोपाल एक्सप्रेस को निर्धारित तिथियों में आंशिक निरस्त कर भोपाल-लखनऊ-भोपाल के मध्य चलाने का निर्णय लिया गया है।
जिसके अनुसार 23, 25, 27, 30 सितंबर और 02 अक्टूबर 2022 को अपने प्रारंभिक स्टेशन से प्रस्थान करने वाली ट्रेन नंबर 12183 भोपाल-प्रतापगढ़ एक्सप्रेस लखनऊ स्टेशन पर समाप्त होगी और लखनऊ-प्रतापगढ़ के मध्य आंशिक निरस्त रहेगी।
इसी प्रकार 24, 26, 28 सितंबर औरॉ 1 व 3 अक्टूबर 2022 को अपने प्रारंभिक स्टेशन से
...
more...
प्रस्थान करने वाली ट्रेन नंबर 12184 प्रतापगढ़-लखनऊ एक्सप्रेस लखनऊ स्टेशन से अपने निर्धारित समय पर प्रारंभ होकर गंतव्य के लिए प्रस्थान करेगी।
यह गाड़ी प्रतापगढ़-लखनऊ के मध्य आंशिक निरस्त रहेगी। रेलवे ने यात्रियों से अपील करते हुए कहा कि यात्रा करने से पहले 139 नंबर पर ट्रेन की सही स्थिति की जानकारी ले सकते हैं।
Today (11:18) बीना क्षेत्र के यात्रियों को मिलेगा लाभ:सूबेदारगंज-सिकंदराबाद-सूबेदारगंज के मध्य चलेगी पांच-पांच ट्रिप स्पेशल ट्रेन (www.bhaskar.com)
New/Special Trains
WCR/West Central
0 Followers
1181 views

News Entry# 498739  Blog Entry# 5488051   
  Past Edits
Sep 26 2022 (11:18)
Station Tag: Secunderabad Junction/SC added by न्यूज अच्छी है चलो इसपर वीडियो बना देता हु/1084688

Sep 26 2022 (11:18)
Station Tag: Subedarganj (Prayagraj)/SFG added by न्यूज अच्छी है चलो इसपर वीडियो बना देता हु/1084688

Sep 26 2022 (11:18)
Station Tag: Bina Junction/BINA added by न्यूज अच्छी है चलो इसपर वीडियो बना देता हु/1084688
रेल प्रशासन ने प्रयागराज क्षेत्र के यात्रियों की सुविधा के लिए एक निर्णय लिया है। अब से ट्रेन नंबर 04121 व 04122 सूबेदारगंज-सिकंदराबाद-सूबेदारगंज साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन चलेगीं, जो बीना, भोपाल, इटारसी होकर जाएंगी।
ट्रेन नंबर 04121 सूबेदारगंज-सिकंदराबाद साप्ताहिक सुपर फास्ट एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन 29 सितंबर 2022 से 27 अक्टूबर 2022 तक (5 ट्रिप) प्रति गुरुवार को सूबेदारगंज स्टेशन से 15.50 बजे प्रस्थान कर, 22.10 बजे वीरांगना लक्ष्मीबाई पहुंचकर, 22.15 बजे वीरांगना लक्ष्मीबाई से प्रस्थान कर, अगले दिन 00.20 बजे बीना पहुंचकर, 00.22 बजे बीना से प्रस्थान कर, 2.10 बजे भोपाल पहुंचकर, 2.15 बजे भोपाल से प्रस्थान कर, 4.00 बजे इटारसी पहुंचकर, 4.05 बजे इटारसी से प्रस्थान कर, 20.00 बजे सिकंदराबाद स्टेशन पहुंचेगी।
इसी
...
more...
प्रकार ट्रेन नंबर 04122 सिकंदराबाद-सूबेदारगंज साप्ताहिक सुपर फास्ट एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन 30 सितंबर 2022 से 28 अक्टूबर 2022 तक (5 ट्रिप) प्रति शुक्रवार को सिकंदराबाद स्टेशन से 21.50 बजे प्रस्थान कर, अगले दिन 12.30 बजे इटारसी पहुंचकर,12.35 बजे इटारसी से प्रस्थान कर, 14.20 बजे भोपाल पहुंचकर, 14.25 बजे भोपाल से प्रस्थान कर, 16.38 बजे बीना पहुंचकर, 16.40 बजे बीना से प्रस्थान कर, 19.15 बजे विरांगना लक्ष्मीबाई पहुंचकर, 19.20 बजे वीरांगना लक्ष्मीबाई से प्रस्थान कर, तीसरे दिन 04.00 बजे सूबेदारगंज स्टेशन पहुंचेगी।
इन स्टेशनों पर रहेगा स्टॉपेजयह ट्रेन रास्ते में दोनों दिशाओं में फतेहपुर, कानपुर सेंट्रल, पोखरायां, उरई, वीरांगना लक्ष्मीबाई, बीना, भोपाल, इटारसी, नागपुर, बल्लारशाह, सिरपुर कागजनगर, मन्चेरियाल, पेडापल्ली और काजीपेट स्टेशनों पर इसका स्टॉपेज रहेगा।
इस ट्रेन में ऐसी रहेगी कोच की व्यवस्थाइस ट्रेन में 1 वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी, 6 वातानुकूलित तृतीय श्रेणी, 5 शयनयान श्रेणी, 4 सामान्य श्रेणी, 2 एसएलआरडी सहित कुल 18 कोच रहेंगे।
Page#    468650 news entries  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Desktop site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy